Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeविधायक प्रदीप बत्रा ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की टीम को रवाना किया

विधायक प्रदीप बत्रा ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की टीम को रवाना किया

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने आज भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा हरिद्वार द्वारा सेवा ही संगठन के माध्यम से गांव-गांव तक सैनिटाइजर कराया जा रहा है। मोर्चा की टीम को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा है कि सेवा ही संगठन अभियान के तहत भाजपा निरंतर जरूरतमंदों की मदद कर रही है। उन्होंने कहा कि चाहे वैक्सीनेशन का कार्य हो या टेस्टिंग और किट वितरण। सभी में भाजपा कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी से कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेकर भाजपा का आम कार्यकर्ता सेवा के पथ पर दिन-रात दौड़ रहा है। विधायक प्रदीप बत्रा ने सभी स्वयंसेवकों की तारीफ की और कहा कि सभी सेवा भावना से कार्य कर रहे हैं शहर से लेकर गांव तक सैनिटाइज का कार्य बड़ी ही तेजी से हो रहा है। विधायक ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक , प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम व संगठन के अन्य सभी पदाधिकारियों की इस बात के लिए सराहना की कि उनके द्वारा संकट के दौर में लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं और आम जनता का मनोबल बढ़ाया गया । सभी क्षेत्रों में मेडिकल सुविधाएं उनके द्वारा तेजी से बढ़वाई गई। विधायक ने सभी मोर्चा कार्यकारिणी की भी प्रशंसा की है।

कहा है कि मोर्चा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर हो या किट वितरण कार्यक्रम। सभी में बहुत ही सराहनीय भूमिका निभाई है। उन्होंने मोर्चा कार्यकर्ताओं से कहा कि वह जनता को कोविड-19 के प्रति नियमों के प्रति जागरूक करने का काम करें और उन्हें बताएं कि अभी खतरा पूरी तरह टला नहीं है । इसलिए सावधान और जागरूक रहने की आवश्यकता है। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष बहरोज आलम ने कहा है कि आम जनता की मदद करना भाजपा कार्यकर्ताओं के संस्कारों में है। उन्होंने विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा केयर सेंटर संचालित करने पर प्रसंता जताई और कहा है कि केयर सेंटर वाकई ही क्षेत्र की जनता के लिए वरदान साबित हुआ है। जब मेडिकल सुविधाओं की बहुत अधिक जरूरत थी।

उस समय डेढ़ सौ बेड का केयर सेंटर शुरू करना अपने आप में बहुत ही सराहनीय और राहत भरा कार्य रहा। कहा है कि ऑक्सीजन युक्त 25 बेड तुरंत चालू करा कर पीड़ित परिवारों की दुआएं ली। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के वरिष्ठ नेता अनीस अहमद ने विधायक की तारीफ की और कहा कि विधायक प्रदीप बत्रा ने कोरोना संकटकाल में वाकई ही एक बेमिसाल कार्य किया है जो कि अपने आप में एक बड़ा उदाहरण है।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप भाजपा के वरिष्ठ नेता कुंवर नागेश्वर सिंह,नरेश अरोरा,राहुल सेठी,रजत, करण कश्यप, आशु कश्यप,संदीप अग्रवाल, अमित पाटिल, संजय सैनी, मयंक मेहंदीरत्ता, केपी सिंह, सरदार सतवीर सिंह,राहुल कुमार, भूपेंद्र कुमार,भरत कपूर, सोनू सैनी प्रभात सैनी ईश्वर चंद शर्मा ,नरेश वर्मा, मुकेश गर्ग, पंकज गर्ग, प्रमोद शर्मा, वरुण मेहंदी रत्ता ,राहुल गर्ग, मोनू भाटिया, पंकज वर्मा, आदि काफी लोग मौजूद रहे यहां से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सभी कार्यकर्ता विभिन्न गांव में सैनिटाइज कराने के लिए निकले।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments