Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliडिप्टी कमिश्नर ने की पेस्टीसाइड की दुकान पर छापेमारी

डिप्टी कमिश्नर ने की पेस्टीसाइड की दुकान पर छापेमारी

- Advertisement -
  • सीएसटी एसआईबी डीसी ने दवाइयों की जांच पड़ताल

जनवाणी संवाददाता |

झिंझाना: सहारनपुर रेंज जीएसटी एसआईबी के डिप्टी कमिश्नर ने टीम के साथ पेस्टीसाइड की दुकान पर छापेमारी की। टीम ने व्यापारी से जीएसटी को लेकर पूछताछ करते हुए दुकान व गोदाम मे रखी दवाइयों की जीएसटी संबंधी जांच की। छापेमारी से पेस्टीसाइड विक्रेताओं में हडकंप मचा रहा।

मंगलवार को ऊन रोड पर स्थित संगल पेस्टीसाइड पर दोपहर के समय पांच गाडियों का काफिला आकर रुका। जिसको देकर पेस्टीसाइड की दुकान पर व्यापारी अर्पित संगल के पूछताछ करने पर टीम के डिप्टी कमिश्नर ब्रिजेश कुमार ने सहारनपुर एसआईबी का परिचय देते हुए व्यापारी से जीएसटी को लेकर पूछताछ करते हुए दुकान व गोदाम मे रखी दवाइयों की जांच की ओर जीएसटी सम्बंधित दस्तावेज मांगे।

जिसके बाद टीम ने दुकान मे रखी दवाई ओर टेक्स के दस्तावेज खंगालने शुरू कर दिए। टीम के प्रभारी डिप्टी कमिश्नर ब्रिजेश कुमार ने बताया व्यापारी द्वारा दवाई की ब्रिकी के अनुसार विभाग को टैक्स जमा नहीं किया जा रहा था तीन वर्षों से यही प्रक्रिया चल रही थी।

जिसके बाद विभाग द्वारा व्यापारी की जांच के आदेश दिये गये है। टीम मे जीएसटी की एसआईबी के सहारनपुर रेंज के डिप्टी कमिश्नर ब्रिजेश कुमार, सहारनपुर रेंज ‘ए’ के डिप्टी कमिश्नर मनोज कुमार विश्वकर्मा, अवधेश कुमार, सचल दल से इकाई सहारनपुर से योगेश मौर्य मौजूद रहे। पेस्टीसाइड व्यापारियों मे हडकंप मचा रहा और सभी अपनी दुकाने बंद कर फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक विभाग की टीम दुकान पर जांच पड़ताल कर रही थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments