Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeDelhi NCRतिहाड़ जेल में डीजी के एक्शन से मची खलबली, कहीं यहां...

तिहाड़ जेल में डीजी के एक्शन से मची खलबली, कहीं यहां से तो नहीं जुड़े हैं तार!

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिल्ली के महानिदेशक (जेल) संजय बेनीवाल ने आज जेल अधिकारियों का बड़े पैमाने पर तबादला करने का आदेश दिया है। बेनीवाल ने 19 उपाधीक्षकों और 38 सहायक अधीक्षकों का ट्रांसफर करने का आदेश दिया।

जेल में बंद ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के दिल्ली के जेल अधिकारियों पर लगाए गए कई आरोपों के बाद दिल्ली के डीजी (जेल) का ये बड़ा फैसला सामने आया है।

39 2

आज जिन जेल अफसरों का तबादला किया गया है, वे जेल के डिप्टी सेक्रेटरी और असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट लेवल के अधिकारी हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के एलजी को कई पत्र लिखकर जेल के अधिकारियों पर कई गंभीर आरोप
लगाए थे।

सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मंत्री सत्येन्द्र जैन को भी 50 करोड़ रुपये की की घूस देने का आरोप लगाया था। इस पूरे मामले में तिहाड़ जेल के डीजी पर भी रिश्वत लेने के आरोप लगे थे।

इस मामले में गृह मंत्रालय तिहाड़ जेल के पूर्व महानिदेशक संदीप गोयल को पहले ही निलंबित कर चुका है। अभी दो दिन पहले ही दिल्ली के कारागार विभाग ने मंडोली जेल से मोबाइल फोन बरामद होने के बाद दो उपाधीक्षकों, एक सहायक अधीक्षक, एक प्रधान वार्डर और एक वार्डर को निलंबित कर दिया।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments