Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsविक्रांत मैसी के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम करेगे डायरेक्टर राजकुमार हिरानी,...

विक्रांत मैसी के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम करेगे डायरेक्टर राजकुमार हिरानी, ओटीटी की दुनिया में रखेगे कदम

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्में लोगों को बेहद पसंद आती है। हाल ही फिल्म ‘डंकी’ को लेकर राजकुमार हिरानी की खूब तारीफ हुई। वही अब निर्देशक हिरानी अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर चर्चाओं में आ गए है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक हिरानी ने बताया की वह, ‘एक ओटीटी शो कर रहा है, जिसकी शूटिंग इस महीने (जनवरी) से शुरू हो जाएगी।

7 3

हालांकि,उन्होंने बताया की वह इससे जुड़े हुए है लेकिन इसका निर्देशन वो नहीं कर रहा है।ये डिजनी प्लस हॉटस्टार का शो होगा, जिसमें विक्रांत मैसी लीड रोल में होंगे’। हिरानी ने आगे कहा, ‘इस शो की अपनी एक जगह है। मैं इसके स्क्रिप्ट और इसे जिस तरह से आगे बढ़ाया गया है, मैं उससे खुश हूं। इस शो में मेरा अपना क्षेत्राधिकार है’। वहीं, विक्रांत मेसी की बात करें तो 12वीं फेल की सफलता के बाद से वे लगातार चर्चा में बने हुए हैं।

9 3

फिल्म में उनके किरदार की खूब सराहना हो रही है। इसके अलावा विक्रांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में भी कई दिलचस्प फिल्में शामिल हैं।इनमें सनी सिंह के साथ ‘यार जिगरी’ और तापसी पन्नू के साथ ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ शामिल है, ये उनकी हिट फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है। इसके अलावा विक्रांत राशि खन्ना के साथ एक रोमांटिक फिल्म में भी नजर आएंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments