Wednesday, February 28, 2024
HomeEntertainment Newsदीपिका पादुकोण के प्रमोशन में नहीं होने पर बोले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद,...

दीपिका पादुकोण के प्रमोशन में नहीं होने पर बोले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद, अनबन की खबरो को बताया गलत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशक में बनी फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण खूब चर्चा में है। बता दे हाल ही में फिल्म का प्रमोशन इवेंट हुआ, जिसमें दीपिका पादुकोण के अलावा ‘फाइटर’की पूरी कास्ट नजर आए।

10 7

जिसके बाद लोगों के मन में कई सवाल उठने लगे थे। अब हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दे काफी समय से ‘फाइटर’ के डायरेक्टर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही थीं। बताया जा रहा था कि इसी वजह से दीपिका पादुकोण ने फिल्म प्रमोशन इवेंट के दूरी बना ली है। अब इसको लेकर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद अपनी राय रखी है।

11 8

मीडिया से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि ये एक स्ट्रेटिजिकल कदम, जिसे उन्होंने अपने उठाया है। इसके बाद सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि 23 जनवरी के होने वाले फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में दीपिका नजर आएंगीं। क्योंकि उनके बिना हम प्रमोशन के बारे में सोच भी नहीं सकते।

12 8

इसके साथ ही साथ सिद्धार्थ आनंद ने बताया की दीपिका तबियत खराब होने की वजह से ट्रेलर लॉन्च में शामिल नहीं हो पाई थी। सिद्धार्थ आनंद के इंटरव्यू के बाद अब ये सब विवादों की खबरें एकदम फर्जी लग रही हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments