Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliमुख्यमंत्री ने किया शामली के जिला संयुक्त चिकित्सालय का लोकार्पण

मुख्यमंत्री ने किया शामली के जिला संयुक्त चिकित्सालय का लोकार्पण

- Advertisement -
  • शामली कोविड लेविल-2 में आज से मरीजों को शिफ्ट करना शुरू

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शामली के नवनिर्मित 100 शैय्या वाले जिला संयुक्त चिकित्सालय एवं एल-1 तथा एल-2 कोविड अस्पताल का लखनऊ से वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से वर्चुअल उद्घाटन किया।

वर्चुअल उद्घाटन के दौरान शामली एनआईसी में कैराना लोकसभा सांसद, एमएलसी, मंडलायुक्त, जिलाधिकारी एवं सीएमओ मौजूद रहे।

बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शामली में नवनिर्मित प्रतिक्षित 100 शैय्या वाले जिला संयुक्त चिकित्सालय और एल-1 तथा एल-2 कोविड अस्पताल का वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से वर्चुअल उद्घाटन किया।

वर्चुअल उद्घाटन के दौरान शामली एनआईसी में सांसद प्रदीप चौधरी, एमएलसी वीरेंद्र सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर, मंडलायुक्त संजय कुमार, जिलाधिकारी जसजीत कौर, सीएमओ से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्मय से वार्ता कर जिला अस्पताल में बने आधुनिक सुविधाओं से युक्त कोविड लेविल-2 अस्पताल में मरीजों को शिफ्ट करने के निर्देश दिए।

जिसके बाद जनपद प्रतिनिधि एवं प्रशासनिक अधिकारी नवनिर्मित जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे और अस्पताल का अवलोकन कर व्यवस्थाओं का जाजला लिया।

इस अवसर पर सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर बहुत ही कम समय में कोरोना से बचाव को देखते हुए कोविड-2 अस्पताल का निर्माण किया गया है।

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार अथक प्रयास कर रही है। जनपद स्तरीय कोविड-02 हॉस्पिटल आधुनिक सुविधाओं से लैस है। अब जनपद के कोरोना पॉजिटिव मरीजों को अन्य जनपदों में रैफर करने की आवश्यकता नहीं होगी।

मंडलायुक्त संजय कुमार ने निर्देश दिए कि अस्पताल में एक कांफ्रेस हॉल बनाकर मरीजों के लिए काउंसलिंग की व्यवस्था की जाए। झिंझाना आदि में चल रहे कोविड अस्पताल के मरीजों को जिला अस्पताल के कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर, जिलाधिकारी जसजीत कौर, सीएमओ डा. संजय भटनागर, सीएमएस डा. सफल कुमार, एसीएमओ डा. केपी सिंह, डा. सुशील कुमार, डा. नेतराम, डा. अशोक हांडा, डा. जगमोहन, डीपीएम आशुतोष आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments