Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarजिला पंचायत तेजी से करा रही है ग्रामीण अंचल का विकास: सुभाष...

जिला पंचायत तेजी से करा रही है ग्रामीण अंचल का विकास: सुभाष वर्मा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बहादराबाद: जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा और भाजपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह चौहान ने आज भगवानपुर-बहादराबाद मार्ग से खेड़ली गांव में जाने वाली सड़क का लोकार्पण किया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह चौहान ने जनपद वासियों को भरोसा दिया है कि जिला पंचायत के माध्यम से सभी क्षेत्रों में और तेजी से विकास कराया जाएगा।

जिला पंचायत अध्यक्ष ने जिला पंचायत पूरे ग्रामीण अंचल का तेजी से विकास कर आ रहा है। सभी क्षेत्रों का समान रूप से विकास हो रहा है। जल जीवन मिशन के तहत पूरे जनपद में पानी की टंकी लगवाए जाने की योजना है। जरूरत वाले गांव में हैंडपंप भी लगवाए जा रहे हैं। जो सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है। उनकी मरम्मत कराई जाएगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह चौहान ने जिला पंचायत द्वारा कराए जा रहे कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा है कि जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर जनपद का तेजी से विकास कर आ रहे हैं। जबसे उन्होंने जिला पंचायत की बागडोर संभाली तब से हरिद्वार जनपद की जनता को लगने लगा है कि जिला पंचायत विकास के लिए है।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह चौहान ने कहा है कि जिन गांव के मार्ग वाकर हियर क्षतिग्रस्त हैं जिला पंचायत उनकी ही मरम्मत करा रही है जहां पर नए मार्ग बनाए जाने की आवश्यकता है। वहां पर जिला पंचायत यह कार्य भी करा रहे है। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत की कोशिश हरगांव का विकास कराने की है। इस अवसर पर काफी लोग मौजूद रहे। सभी ने जिला पंचायत के द्वारा जनपद भर में कराए जा रहे विकास कार्यों की प्रशंसा की।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments