Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeCoronavirusमेरठ: अस्पताल में तोड़फोड़ के बाद डॉक्टरों-कर्मचारियों से मारपीट

मेरठ: अस्पताल में तोड़फोड़ के बाद डॉक्टरों-कर्मचारियों से मारपीट

- Advertisement -
0
  • महिला की मौत के बाद दूसरे अस्पताल में भी जमकर हुआ हंगामा

जनवाणी ब्यूरो |

मेरठ: एक अस्पताल में शनिवार को तोड़फोड़ की गई। इस दौरान डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट भी हुई। भाजपा नेताओं का आरोप है कि पुलिस ने साठगांठ कर आरोपियों को छोड़ दिया है।

भाजपा नेता सुनील भराला ने एसपी सिटी से मिलकर शिकायत की है। एक दूसरे अस्पताल में महिला की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ।

वहीं मेडिकल थाना क्षेत्र के आई-ब्लाक हापुड़ रोड पर एक अस्पताल में महिला मरीज की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ।

मृतक माया पत्नी राजकुमार जायसवाल निवासी दिल्ली को पिछले रविवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था। उस समय उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं उसके बाद इस अस्पताल में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव बताकर पहली किस्त बीस हजार जमा करा ली थी।

बताया गया कि इसके बाद भी मरीज के परिजनों से पैसे की मांग की जा रही थी। परिजनों का आरोप है कि बीती रात भी महिला के पति से अस्पताल में दस हजार रुपये जमा कराने का दबाव बनाया गया। इस दौरान महिला के पति ने पांच हजार रुपये जमा कराने की बात कही और बाकी पैसे बाद में जमा कराने को कहा, लेकिन अस्पताल का कर्मचारी लगातार पैसे जमा कराने को दबाव बनाता रहा।

बताया गया कि रात करीब तीन बजे माया पत्नी राजकुमार की मौत हो गई। वहीं अस्पताल के द्वारा मौत की पुष्टि करने के बाद मृतक की बेटी एवं पति ने हंगामा शुरू कर दिया। उनका आरोप है कि मात्र पांच हजार रुपये कम होने की वजह से अस्पताल में मरीज को ऑक्सीजन नहीं लगाई। इसीलिए मरीज की मौत हो गई। पीड़ित परिवार का यह भी आरोप है कि अस्पताल के प्रबंधन ने रुपये की मांग करने वाले कर्मचारी शिवांग को अस्पताल से गायब कर दिया।

उधर, सूचना पर मेडिकल थाना पुलिस आज तड़के करीब पांच बजे मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे दरोगा अरुण कुमार ने कर्मचारी को बुलाने की बात कही तो अस्पताल प्रबंधन ने उसे पुलिस के सामने पेश नहीं किया। अस्पताल में कई घंटे तक हंगामा हुआ।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments