Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorदर्जनों घरों में लगी आग, कई पशु भी झुलसे

दर्जनों घरों में लगी आग, कई पशु भी झुलसे

- Advertisement -
  • घरों में रखे लाखों रूपये का सामान जल कर राख हुआ

जनवाणी संवाददाता |

बढ़ापुर: बढ़ापुर क्षेत्र के गांव मुकंदपुर राजमल में आधा दर्जन घरों में आग लगने से पशु और पशुओं के तबेला जलकर कर राख हो गए। आग में पीड़ितों का घर का लाखों रूपये का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने से एक दुधारू गाय, दो बछडे व एक कुत्ता जलकर मर गए, जबकि एक बच्ची बुरी तरह झुलस गई।

16 6

थाना बढ़ापुर क्षेत्र के गांव मुकंदपुर के मंगलवार को ग्राम निवासी हरपाल सिंह पुत्र मुनवा सिंह व परिजन खेत पर गए हुए थे। घर पर बस उनकी बेटी थी। अचानक घर में आग लग गई। इससे वह आग धीरे-धीरे दर्जनों घर में फैल गई। एक किशोरी ने किसी तरह अपने पशुओं को खोला, जिसमें वह भी बुरी तरह झुलस गई।

आग से एक गाय, दो बछडे व एक पालतू कुत्ता जल कर मर गए, जबकि कई पशु आग में झुलस गए। दर्जनों घरों में लगी आग से घर में रखे लाखों रूपये का सामान जल कर राख हो गया है तथा पशुओं का चारा भूसा भी जल कर राख हो चुका है।

ग्रामीणों ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते घर में किसी ने आग लगाई है। जिससे गांव के कई घरों के लाखों रूपये का सामान व पशु जल कर राख हो चुके है। अब गांव में आग खड़ी गेंहू व गन्ने की फसल में लग चुकी है। अभी तक आग पर काबू नही पाया गया है। घटना स्थल पर पुलिस मौजूद है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments