Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarकेंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की पत्नी डॉ सुनीता ने छोड़ी नौकरी

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की पत्नी डॉ सुनीता ने छोड़ी नौकरी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की धर्मपत्नी सुनीता बलियान ने हरियाणा सरकार की नौकरी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति स्कीम के तहत नौकरी छोड़ दी है डॉ सुनीता बालियान की वीआरएस लेने के पीछे राजनीतिक कारण माना जा रहा है

डॉ सुनीता बालियान ने हरियाणा सरकार में पशुपालन विभाग में वेटरनरी चिकित्सा के पद से वी आर एस के लिए आवेदन किया था जिसमें हरियाणा सरकार द्वारा वीआरएस स्वीकार कर लिया गया। वी आर एस स्वीकार होने के बाद हरियाणा के करनाल स्थित एक होटल मे विभाग द्वारा डॉ सुनीता बालियान का सेवानिवृत्ति सम्मान समारोह आयोजित किया गया। हरियाणा पशुपालन विभाग के अधिकारियों द्वारा सेवा से सेवानिवृत होने पर डॉ सुनीता बालियान को विदाई देते हुए स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया ।

सम्मान समारोह में केंद्र सरकार में पशुपालन मत्स्य पालन एवं डेयरी विभाग के राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान भी मौजूद रहे। डॉक्टर सुनीता बालियान के वीआरएस लेने के पीछे 2024 लोकसभा चुनाव मैं राजनीतिक मे कदम मना जा रहा है।

यदि जनपद मुजफ्फरनगर में 2024 लोकसभा चुनाव में महिला सीट होती है तो इस परिस्थिति में डॉ सुनीता बालियांन को मैदान में उतरना पड़ सकता है। जिसको लेकर पहले से ही डॉ सुनीता बालियांन तैयारी मैं लग गई है और हरियाणा सरकार में चिकित्सा के पद से वी आर एस ले लिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments