Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeDelhi NCRकार में ना बैठने पर चालक ने चीफ स्वाति मालीवाल को 10-15...

कार में ना बैठने पर चालक ने चीफ स्वाति मालीवाल को 10-15 मीटर तक घसीटा..

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कार से घसीटने की घटना सामने आई है। पुलिस ने खुद इसकी जानकारी दी और बताया कि बुधवार देर रात उनको एक कार चालक ने 10-15 मीटर तक घसीटा है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

40 15

यह वाकया तब हुआ जब कार चालक ने उन्हें कार में बैठने के लिए कहा और उन्होंने उसका विरोध किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस द्वारा उस कार चालक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और उससे जानकारी ली जा रही है। वहीं स्वाति मालीवाल की ओर से अभी इस घटना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

एम्स के गेट नंबर दो के सामने हुआ

स्वाति मालीवाल के साथ यह हादसा एम्स के गेट नंबर दो के सामने हुआ। उस वक्त वह रियलिटी चेक करने के लिए निकली थींं और उनकी टीम भी उनसे कुछ दूरी पर थी। यह घटना गुरुवार तड़के करीब 3:11 बजे की है।

स्वाति मालीवाल ने पुलिस को बताया कि एक बलीनो कार सवार शख्स जो नशे में था उसने उन्हें अपनी कार में बैठने के लिए कहा। जब स्वाति मालीवाल ने मना कर दिया तो आरोपी चला गया, लेकिन फिर से यूटर्न लेकर सर्विस लेन होते हुए वापस आ गया।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments