Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsडीएसबी के स्टेट रैंक होल्डर कुशाग्र सहित टॉपर सम्मानित

डीएसबी के स्टेट रैंक होल्डर कुशाग्र सहित टॉपर सम्मानित

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

ऋषिकेश: देवेंद्र स्वरूप ब्रह्मचारी इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल श्यामपुर ऋषिकश में सीबीएसई की बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को विद्यालय चेयरमैन ब्रह्म स्वरूप ब्रह्मचारी महाराज की ओर से सम्मानित किया गया।
विद्यालय के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी महाराज व मुख्य अतिथि महामंडलेश्वर हरिचेतनानंद महाराज के द्वारा सीबीएसई की 12 वीं की परीक्षा में स्टेट रैंक होल्डर कुशाग्र सेन को 11 हजार रुपये व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

विज्ञान वर्ग में अंश कपसूड़ी, वाणिज्य वर्ग में अनघा कुमारी, ईशान शर्मा, विधु शेखर शर्मा और अवनि नेगी को सम्मानित किया गया। साथ ही अनघा कुमारी को गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने एक सराहना पत्र भेजा तथा भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।

इसी के साथ 10 वीं कक्षा में सिटी टॉपर रहे छात्र शाश्वत टिबरेवाल को 11 हजार रुपये एवं सिद्धार्थ मनोज जोशी, वेदान्त पंत, निधि रावत और सूर्यांश सिंह चौहान सम्मानित किया गया।

इस अवसर ब्रह्मा स्वरूप ब्रह्मचारी महाराज ने छात्र-छात्राओं को आशीर्वाद देते हुए कहा कि आप कहीं भी किसी भी स्थान पर अब जाएंगे, भविष्य में नई-नई ऊंचाइयों को छूएंगे लेकिन एक बात का हमेशा ध्यान रखना कि आप अपनी जड़ों से जुड़े रहना। जल्द ही निवारसी कुरुक्षेत्र में बन रहे विद्यालय की नई शाखा आगामी वर्ष में उद्घाटन किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments