Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव: भाजपा ने आरंभ की तोड़फोड़

जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव: भाजपा ने आरंभ की तोड़फोड़

- Advertisement -
0
  • दो निर्दलीय सदस्यों को भाजपा की सदस्यता कराई ग्रहण

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: मिशन जिला पंचायत अध्यक्ष में भाजपा जुट गई है। भाजपा ने जिला पंचायत सदस्यों में तोड़फोड़ आरंभ कर दी है। भाजपा का दावा है कि वह बहुमत के करीब पहुंच गई है।

तोड़फोड़ की कमान भाजपा विधायक डा. सोमेन्द्र तोमर ने संभाल रखी है, जो जिला पंचायत सदस्यों को तोड़कर विपक्ष को तगड़ा झटका दे रहे हैं। मंगलवार को भी दो सदस्यों को भाजपा ने झटक लिया तथा उन्हें भाजपा की सदस्यता ग्रहण करा दी। विपक्ष में इस तोड़फोड़ के बाद खलबली मच गई है।

बता दें, भाजपा ने गौरव कुसैडी को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है। इसके साथ ही भाजपा ने तोड़फोड़ की प्रक्रिया आरंभ कर दी। भाजपा ने विपक्ष खेमे से जुड़े दो सदस्यों को तोड़ लिया। भाजपा नेता किसी भी सूरत में जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर विपक्ष का अध्यक्ष नहीं बैठने देंगे।

ऐसी रणनीति तैयार कर ली है। भाजपा इस रणनीति में सफल भी हो रही है। क्योंकि विपक्ष अभी तक यही फाइनल नहीं कर पाया है कि उनका प्रत्याशी होगा कौन? बसपा से जीतकर आये जिला पंचायत सदस्यों पर डोरे डाले जा रहे हैं। इसमें आने वाले दो दिन के भीतर भाजपा अपने सदस्यों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराकर शक्ति प्रदर्शन कर सकती है। क्योंकि भाजपा नेता बहुमत की तरफ लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष अनुज राठी और भाजपा विधायक डा. सोमेन्द्र तोमर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों से प्रभावित होकर व माछरा को तहसील घोषित करने की मांग और क्षेत्र के विकास के लिए वार्ड 28 से जिला पंचायत सदस्य पूनम शर्मा व उनके पति भूदेव शर्मा एवं परीक्षितगढ़ के वार्ड 32 से जिला पंचायत सदस्य विकास उपाध्याय ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने का ऐलान किया।

इस दौरान जिलाध्यक्ष व मेरठ दक्षिण विधायक ने भाजपा का पटका एवं फूल माला पहनाकर इनका स्वागत किया और पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी। बता दे, वार्ड 28 से पूनम शर्मा व वार्ड 32 से विकास उपाध्याय निर्दलीय चुनाव लड़े थे। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष अनिल तोमर, जिला पंचायत सदस्य व भाजपा से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी गौरव चौधरी भी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments