Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliविद्युत विभाग ने काटा नगर पंचायत का कनेक्शन

विद्युत विभाग ने काटा नगर पंचायत का कनेक्शन

- Advertisement -
  • नपं पर तीन लाख रुपये का बकाया होने पर एक्शन
  • 250 बकाएदारों, बिजली चोरी करने वालों पर कार्रवाई

जनवाणी संवाददाता  |

ऊन: विद्युत विभाग की आठ टीमों ने एक्सईएन के नेतृत्व में कस्बे में छापेमारी कर बकायेदारों के कनेक्शन काटे गए। नगर पंचायत कार्यालय पर 03 लाख रुपये का बकाया होने पर कनेश्क्शन काटा गया। नगर पंचायत द्वारा सरकारी हैंडपपों में डाले गए सबमर्सिबल के भी कनेक्शन काटे गए। विद्युत विभाग की कार्रवाई से हड़कंप मचा रहा।

विद्युत विभाग द्वारा बकायेदारों के खिलाफ बड़ा अभियान चला गया। एक्सईएन राजपाल रविवंशी केनेतृत्व में आठ टीमों ने कस्बे में छापामारी की। छापामारी में करीब 250 बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए। नगर पंचायत कार्यालय पर 03 लाख रुपये बकाया होने के कारण कनेक्शन काटा गया।

नगर पंचायत द्वारा सरकारी नल में सबमर्सिबल डाले गए हैं। करीब 15 सबमर्सिबल के कनेक्शन काटे गए हैं। विद्युत विभाग के एक्सईएन राजपाल रघुवंशी ने बताया कि नगर पंचायत कार्यालय पर विद्युत विभाग का करीब 03 लाख बकाया है। बकाया होने के कारण कनेक्शन काटा गया है। उन्होंने बताया कि नगर पंचायत द्वारा नगर में करीब 176 हैंडपंपों में सबमर्सिबल डाले गए हैं। जिनका कनेक्शन नहीं लिया गया है।

इस सम्बंध में नगर पंचायत को पत्र भेजा गया लेकिन नगर पंचायत द्वारा कनेक्शन स्वीकृत नहीं करा गए। जिस कारण करीब 15 सबमर्सिबल के कनेक्शन काट कर सबमर्सिबल के कनेक्शन कराने के लिए कहा है। करीब 250 बकायेदारों व चोरी करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। उन्होंने सभी उपभोक्ताओं से विद्युत बिल जमा करने की अपील की है। विद्युत विभाग की कार्रवाई से कस्बे में हड़कंप मचा रहा।

छापेमारी टीम में एसडीओ अनिल कुमार सिंह, विजिलेंस टीम के प्रभारी अजेंद्र कुमार, जेई सर्वेश, विकेश, दिनेश, रविंदर, सिकंदर, दीपक समेत दर्जनों कर्मचारी शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments