Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurदो दर्जन स्थानों से हटाया अतिक्रमण

दो दर्जन स्थानों से हटाया अतिक्रमण

- Advertisement -
  •  कोर्ट रोड पर चली निगम की जेसीबी

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: नगर निगम ने आज कोर्ट रोड पर अनुपम स्वीट्स से लेकर कचहरी पुल तक दोनों साइड अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। दो दर्जन दुकानों से स्थाई-अस्थाई अतिक्रमण हटाया और दो दुकानों पर जुर्माना लगाया। कुछ दुकानों का सामान ट्राली में लादकर नगर निगम भी लाया गया। नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ दस्ता आज दोपहर अतिक्रमण प्रभारी सुधीर शर्मा के नेतृत्व में प्रवर्तन दल और जेसीबी के साथ कोर्ट रोड पहुंचा तो अतिक्रमणकारियों में खलबली मच गयी।

अतिक्रमण हटाओ अभियान के अंतर्गत अनुपम स्वीट्स से लेकर कचहरी पुल तक दोनों ओर सड़क पर फैला अतिक्रमण हटाया गया। इस दौरान 19 स्थाई और 5 अस्थाई सहित दो दर्जन स्थानों से अतिक्रमण हटाया गया। डीसीडीएफ बैंक के निकट अतिक्रमण के कारण हर समय जाम की स्थिति बनी रहती थी। इस सब अतिक्रमण को हटाते हुए सड़क पर रखा गया सामान ट्राली व निगम के अन्य वाहनों में लादकर नगर निगम लाया गया। दो दुकानदारों पर 600 रूपए का जुर्माना भी लगाया गया। इसके अलावा जैन कॉलेज रोड स्थित पुलिस चौकी के निकट सड़क में धंसे एक बिजली पोल के टूटे अवशेष को भी जेसीबी की मदद से निकाला गया। पोल टूट जाने के कारण उसका कुछ हिस्सा जमीन में धंसा हुआ था और कुछ जमीन से ऊपर था।

इसके कारण वहां दुर्घटनाओं की संभावना बनी रहती थी। आज जेसीबी की मदद से उसे हटा दिया गया। इस दौरान प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी, सफाई निरीक्षक सुधाकर सिंह के अलावा प्रवर्तन दल के नरेश चंद, प्यार सिंह, रणदीप, शिवकुमार, हेमराज, प्रदीप, शहाबुद्दीन, पवन, विक्रम, जगपाल, प्रवीन आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments