Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsAnimal: 'एनिमल' का 'पैड बदलने' वाला डायलॉग लोगों को नहीं आया पंसद,...

Animal: ‘एनिमल’ का ‘पैड बदलने’ वाला डायलॉग लोगों को नहीं आया पंसद, फिल्म जमकर हुई ट्रोल

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। बॉलीवुड स्टारर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इन दिनों बंपर कमाई करने में लगी है। दर्शक भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। वहीं, इस ​एनिमल जहां अच्छी खासी सुर्खियां बटौर रही हैं। साथ इस फिल्म के कुछ ऐसे डायलॉग हैं ​जो कि लोगों को पंसद नहीं आ रहे हैं। बेशक ये फिल्म रोज कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। लेकिन इस फिल्म को लेकर कई कॉन्ट्रोवर्सीज भी सामने आई हैं।

36 2

डायलॉग चर्चा का विषय बन गया

34 3

एनिमल का एक डायलॉग चर्चा का विषय बन गया है और लोग रणबीर कपूर और फिल्म के मेकर्स को काफी ट्रोल कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि, यह डायलॉग महिलाओं को होने वाले पीरियड्स को लेकर हैं। इस सेंसेटिव मुद्दे को लेकर मेकर्स की बेकद्री लोगों को पसंद नहीं आ रही है, खासतौर पर महिलाओं को ये डायलॉग पसंद नहीं आ रहा है।

डायलॉग तब शुरू होता है जब विजय

33 3

दरअसल, फिल्म के एक सीन में रणबीर यानि विजय अपनी ऑन-स्क्रीन पत्नी गीतांजलि, यानि रश्मिका मंदाना के साथ तीखी बहस हो जाती है। डायलॉग तब शुरू होता है जब विजय पीरियड्स के बारे में शिकायत करने के लिए गीतांजलि को सुनाता है।रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना से बोलते हैं, महीने में 4 बार पैड बदलने में इतना करती है तू, यहां में एक दिन में 50 बदल रहा हूं। बस इसी डायलॉग पर डायरेक्ट संदीप रेड्डी वांगा पर लोग भड़ास निकाल रहे हैं।

35 3

बता दें कि, इससे पहले भी एक और सीन पर लोगों ने आपत्ति जताई थी। इस सीन में, रणबीर कपूर, जोया रियाज़ से अपने प्यार को साबित करने के लिए अपने जूते चाटने के लिए कहता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments