Thursday, February 22, 2024
HomeEntertainment NewsBollywood NewsKal Ho Na Ho Turns 20: फिल्म ‘कल हो न हो’ की...

Kal Ho Na Ho Turns 20: फिल्म ‘कल हो न हो’ की रिलीज को हुए पूरे 20 साल, करण जौहर हुए इमोशनल, नोट शेयर कर कही यें बातें..

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। वर्ष 2003 में निखिल अडवाणी द्वार निर्देशित फिल्म ‘कल हो न हो’ की रिलीज को आज पूरे 20 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में शाहरूख खान, प्रिति जिंटा और सैफ अली खान ने अपना दमदार प्रदर्शन किया था। वहीं अब इसकी 20वीं, एनिवर्सरी को लेकर फिल्म मेकर और धर्मा प्रोडक्शन की ओर से पोस्ट शेयर हुआ है। दरअसल, करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक नोट लिखा है।

37 14

हम सभी के लिए एक भावनात्मक यात्रा

इस दौरान करण जौहर ने लिखा कि यह फिल्म मेरे लिए और शायद हम सभी के लिए एक भावनात्मक यात्रा रही है, अगर मैं कई वर्षों से एकत्र होऊं। ऐसी शानदार स्टारकास्ट को एक ऐसी कहानी के साथ लाना, जिसमें धड़कते दिल हों।

38 15

कल हो ना हो को अभी भी मजबूत और सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए कैमरे के पीछे की पूरी कास्ट और टीम को बधाई। मेरे लिए, यह आखिरी फिल्म थी जिसका हिस्सा मेरे पिता धर्मा परिवार से थे। और हर फ्रेम में उनकी उपस्थिति को देखना अवास्तविक लगता है क्योंकि मैं आज भी इसे दोबारा देखता हूं।

41 13

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 करण ने कहा कि, धन्यवाद पापा

39 16

आगे करण ने कहा कि, धन्यवाद पापा, हर चीज़ में हमारा मार्गदर्शन करने और ऐसी कहानियाँ बनाने के लिए जो मायने रखती हैं और जो सही है उसके साथ हमेशा खड़े रहने के लिए। मैं हमेशा तुम्हें याद करूंगा।

फिल्म निर्देशक निखिल के​ लिए कहा

40 13

साथ ही करण जौहर ने फिल्म निर्देशक निखिल के​ लिए कहा कि, एक ऐसा निर्देशन डेब्यू करने के लिए धन्यवाद जो हमारे सभी सामूहिक दिलों में हमेशा के लिए अंकित हो गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments