Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarएमजी पब्लिक स्कूल में नेत्र शिविर सम्पन्न, 200 रोगियों ने उठाया लाभ

एमजी पब्लिक स्कूल में नेत्र शिविर सम्पन्न, 200 रोगियों ने उठाया लाभ

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: एमजी पब्लिक स्कूल परिसर में रविवार को वरदान धर्मार्थ नेत्र सेवा संस्थान, गाजियाबाद के सहयोग से विद्यालय के संस्थापक अध्यक्ष स्वर्गीय हरबंस लाल गोयल एवं स्वर्गीय विमलावती देवी के सम्मान में आँखों के निःशुल्क विराट कैंप का आयोजन किया गया। आज प्रातः 9 बजे से 12 बजे तक यहां विशेषज्ञ चिकित्सकों के द्वारा रोगियों के नेत्रों का परीक्षण कर उनको निःशुल्क दवाई वितरित की गयी और मोतियाबिंद के मरीजों का आॅपरेशन के लिए चिन्हित किया गया।

एमजी पब्लिक स्कूल प्रांगण में रविवार को निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ वरदान नेत्र सेवा संस्थान गाजियाबाद के सचिव श्री विजय शंकर, एमजी चेरिटेबिल ट्रस्ट के चेयरमैन सतीश चंद गोयल द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

शिविर में 200 नेत्र रोगियों का चिकित्सकों द्वारा परीक्षण कर उचित परामर्श और दवाईयों का वितरण किया गया, इनमें से मोतियाबिन्द पाये जाने पर 41 रोगियों का चयन आपरेशन के लिए किया गया। शिविर में वरदान सेवा संस्थान की टीम से डा. केके उपाध्याय, डा. एसके शर्मा, डा. एसके सिंघल, टैक्नीशियन मणि प्रकाश और टीम कोर्डिनेटर एसके गौड एडवोकेट आदि का सराहनीय योगदान रहा। विद्यालय परिसर में आगामी निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर 09 अपै्रल 2023 को प्रातः 09 बजे से 12 बजे तक आयोजित किया जायेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments