Thursday, August 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमुजफ्फरनगर: सिसौली में किसानों ने भाजपा विधायक की गाड़ी पर किया पथराव,...

मुजफ्फरनगर: सिसौली में किसानों ने भाजपा विधायक की गाड़ी पर किया पथराव, कालिख फेंकी

- Advertisement -
  • समर्थकों के सैलाब के साथ पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, भौराकलां थाने में जमे हैं भाजपाई

जनवाणी ब्यूरो |

मुजफ्फरनगर: किसान राजधानी कहे जाने वाले कस्बा सिसौली में भाजपा विधायक उमेश मलिक का जमकर विरोध किया गया और उनकी कार पर कालिख फेंक दी गई। इस दौरान भीड़ ने उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की।

दूसरी ओर इस मामले का पता जैसे ही केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान को लगी, तो वह भी अपने समर्थकों के सैलाब के साथ भौराकलॉ थाना पहुंच गए हैं। विधायक की ओर से इस संबंध में आरोपी किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाने की तैयारी की जा रही है।

कार्यक्रम में शामिल होने गये थे भाजपा विधायक

बुढाना विधानसभा से विधायक उमेश मलिक एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गये थे, जहां पर उनका किसानों ने विरोध शुरू कर दिया। लोगों ने उमेश मलिक के मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनकी कार पर कालिख फेंक दी। इस दौरान भीड़ ने उनकी स्कॉर्पियो कार पर पथराव किया, जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान विधायक और अन्य नेताओं ने भागकर अपनी जान बचाई।

विधायक का आरोप, जानलेवा हमला किया गया

विधायक उमेश मलिक का कहना है कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है। मलिक ने बताया कि हमला भारतीय किसान यूनियन के लोगों ने किया है। पथराव में उनके सहायक धर्मेंद्र और सुरक्षाकर्मी कांस्टेबल दीपक को चोट लगी है। विधायक ने बताया कि इस संबंध में वे भोराकला थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराएंगे। उन्होंने बताया कि वह जन कल्याण समिति की पहली वर्षगांठ पर हुए कार्यक्रम में भाग लेने गए थे।

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments