Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutउम्र छोटी पर कारनामे बड़े-बड़े, पांच बदमाश दबोचे

उम्र छोटी पर कारनामे बड़े-बड़े, पांच बदमाश दबोचे

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

गंगानगर: चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले कम उम्र के पांच बदमाश गंगानगर पुलिस ने दबोच लिए। पुलिस ने पत्रकार वार्ता में बताया कि बदमाशों ने की उम्र छोटी है, लेकिन इनके कारनामे बड़े-बड़े हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी का सामान बरामद किया है। आरोपियों पर विभिन्न थानों में लूट व चोरी के मुकदमे दर्ज है।

मंगलवार को गंगानगर थाने में पकड़े गए बदमाशों के बारे में पत्रकार वार्ता के दौरान सीओ सदर देहात बृजेश सिंह ने बताया कि बीते रविवार की रात बदमाशों ने रक्षापुरम निवासी उम्मेद मलिक के निर्माणाधीन मकान का ताला तोड़कर हजारों का माल चोरी कर लिया था।

इसके बाद दुस्साहसी बदमाशों ने गंगानगर स्थित के ब्लॉक निवासी जयबीर सिंह के बंद मकान का ताला तोड़कर घरेलू सामान चोरी कर लिया। कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने चेकिंग के दौरान 17-18 साल की उम्र के पांच बदमाशों को धर-दबोचा। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम नौशाद निवासी मोहल्ला खुशहालनगर थाना ब्रह्मपुरी और आशीष, वासू, मयंक, अमन निवासी कसेरू खेड़ा बताया।

पुलिस ने उनके पास से एक अवैध तमंचा व दो जिंदा कारतूस और चाकू समेत दोनों मकानों से चोरी किया गया सामान बरामद किया। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में आठ जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की। उन्होंने बताया कि वह रात में बंद घरों को निशाना बनाकर चोरी करते थे।

इसके बाद चोरी किए सामान को घर के आसपास ही छिपा देते थे। इसके बाद अगले दिन उस सामान को उठाकर ले जाते थे। प्रत्येक बदमाश पर गंगानगर, परतापुर, नौचंदी और ब्रह्मपुरी थाने में चोरी व लूट के 10-10 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा शातिर नौशाद ब्रह्मपुरी थाने से लूट में वांछित चल रहा है। पत्रकार वार्ता में इंस्पेक्टर बृजेश कुमार शर्मा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments