Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअतिक्रमण हटाने गई नगर निगम टीम का घेराव

अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम टीम का घेराव

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: मंगलवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र स्थित भगत सिंह मार्केट में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का घेराव करते हुए व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया। सीओ कोतवाली के हस्तक्षेप पर अब व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए सात दिन का समय दिया गया है।

दरअसल, मंगलवार की सुबह नगर निगम के अधिकारी प्रवर्तन दल की टीम के साथ भगत सिंह मार्केट में व्यापारियों द्वारा दुकानों के बाहर किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए पहुंचे थे।

बताया जाता है जैसे ही नगर निगम के अधिकारियों ने व्यापारियों की दुकानों के बाहर रखा सामान कब्जे में लेना शुरू किया तो व्यापारियों ने विरोध करते हुए हंगामा कर दिया। व्यापारी नेता शाहिद सहित सहित दर्जनों व्यापारी नगर निगम की टीम से भिड़ गए। घटना के चलते जमकर हंगामा हुआ।

हंगामे की जानकारी पर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। व्यापारियों और नगर निगम के अधिकारियों से बातचीत के बाद सीओ ने दोनों को आपस में सामंजस्य बनाकर अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाए जाने के निर्देश दिए।

जिसके बाद नगर निगम के अधिकारियों ने क्षेत्रीय व्यापारियों के साथ क्षेत्र का निरीक्षण करते हुए सड़क के दोनों तरफ अतिक्रमण हटाए जाने वाले स्थानों को चिह्नित किया। नगर निगम अधिकारियों ने व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए एक हफ्ते का समय दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments