Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliडीएम-एसपी के निरीक्षण में मतदान केंद्रों पर मिली खामियां

डीएम-एसपी के निरीक्षण में मतदान केंद्रों पर मिली खामियां

- Advertisement -
0
  • टिटौली और कसेरवा खुर्द के मतदान स्थलों का किया निरीक्षण

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने टिटौली और कसेरवा खुर्द के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने मतदान केंद्रों पर मिली खामियों को दूर करने के निर्देश हलका लेखपाल को दिए।

मंगलवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर एवं पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने विकास खंड कैराना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वाली ग्राम पंचायत टिटौली एवं कसेरवा खुर्द स्थित मतदान स्थलों और उनमें पड़ने वाले मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

इस दौरान जिलाधिकारी ने मतदान स्थल पर बिजली, पानी, शौचालय आदि की व्यवस्थाओं की जानकारी की। साथ ही, व्यवस्थाओं में पाई गई खामियों को चुनाव से पूर्व ही दुरूस्त करने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने पंचायत चुनाव के संभावित प्रत्याशियों, पूर्व प्रधान, निवर्तमान प्रधान को मतदान केंद्रों पर बुलाकर पंचायत चुनाव में किसी भी गड़बड़ी, अनैतिक, अवैध कृत्यों को चुनावी हथियार के रूप में इस्तेमाल न करने की सख्त हिदायत दी।

इस दौरान दोनों अधिकारियों ने मतदान केन्द्रों के आसपास की भौगोलिक स्थिति की जानकारी प्राप्त करते हुए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर एसडीएम शामली संदीप कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी सिटी प्रदीप कुमार, प्रभारी निरीक्षक आदर्श मंडी शामली एवं अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

एसडीएम ने मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

मंगलवार को एसडीएम उद्भव त्रिपाठी व तहसीलदार प्रवीण कुमार ने राजस्व विभाग की टीम के साथ क्षेत्र के डुंडुखेडा, बुच्चाखेडी, भूरा, इस्सोपुर खुरगान, कंडेला, मन्ना माजरा, तीतरवाडा में बनाए जाने वाले मतदान केंद्रों का निरीक्षण करते हुए वहां की संवेदनशीलता के बारे में ग्रामीणों से जानकारी ली। इसके अलावा मतदान केंद्रों पर आवश्यक सुविधाआें के बारे में भी जानकारी लेते हुए व्यवस्था दुरूस्त करने के निर्देश दिए। इसके अलावा कैराना के पब्लिक इंटर कालेज व कांधला के श्री चदन लाल इंटर कालेज का भी निरीक्षण किया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments