Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsगर्मियों में लॉन्ग लास्टिंग मेकअप के लिए अपनाएं यह टिप्स...

गर्मियों में लॉन्ग लास्टिंग मेकअप के लिए अपनाएं यह टिप्स…

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन है। ऑफिस जाने वाली महिलाओं के लिए आज हम लेकर आये हैं गर्मियों में कैसे बनाए मेकअप को लॉन्ग लास्टिंग…महिलाओं के लिए मेकअप को लॉन्ग लास्टिंग बनाना सबसे बड़ा टास्क होता है। महिलों के लिए मेकअप करना डेली रूटीन का अहम हिस्सा है।

34 10

मगर, गर्मी के मौसम में धूप और पसीने के चलते मेकअप जल्दी खराब हो जाता है। ऐसे में सभी तरीके ट्राई करने के बाद भी आपकी स्किन कुछ देर में ही डल और बेजान होने लगने लगती होगी। दिनभर फ्रैश दिखने के लिए हम आपको बताएंगे मेकअप करने के कुछ आसान टिप्स…

प्राइमर करें अप्लाई

30 8

कई प्रोफेशनल एक्सपर्ट मेकअप करने के पहले फेस पर प्राइमर लगाने की सलाह देते हैं। खासकर फेस के ऑयली हिस्से पर प्राइमर अप्लाई करने से मेकअप फैलने का डर नहीं रहता है। इसलिए मेकअप करने से पहले टी जोन एरिया पर प्राइमर जरूर लगाएं।

ट्राय करें कंसीलर

31 12

अगर आप फेस के दाग-धब्बों को छुपाने के लिए मेकअप यूज करती हैं, तो आप मेकअप की जगह कंसीलर भी ट्राय कर सकती हैं। बता दें कि मेकअप की तुलना में कंसीलर चेहरे पर काफी ज्यादा लॉन्ग लास्टिंग होता है। हालांकि अगर आपका चेहरा साफ है, तो आप कंसीलर को स्किप कर सकती हैं।

फ्रेशनेस के लिए स्प्रे करें फेस मिस्ट

32 11

फेस मिस्ट गर्मियों में त्वचा को हाइड्रेट रखकर ग्लोइंग और फ्रेश लुक देने में सहायक होता है। ऐसे में आप फेस मिस्ट को अपनी पर्स में भी रख सकती हैं और जरूरत पड़ने पर इसे चेहरे पर स्प्रे करके फ्रेशनेस ला सकती हैं।

इन बातों का रखें खास ध्यान

  • फाउंडेशन को कहें ना।

  • हैवी मेकअप से रहें दूर।

  • गर्मियों में मेकअप प्रोडक्ट्स का करें कम से कम इस्तेमाल।

  • ऑफिस जाते समय फेस को नॉर्मल टच अप दें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments