Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatखाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने बरनावा और बिनौली में की छापेमारी

खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने बरनावा और बिनौली में की छापेमारी

- Advertisement -
  • खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम के आते ही बाजारों मे मची भगदड़
  • बरनावा और बिनौली मे खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने की छापेमारी

जनवाणी संवाददाता |

बिनौली: मां दुर्गा के नवरात्रों और आने वाले दीपावली पर्व को देखते हुए मंगलवार को खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम ने बरनावा और बिनौली के मुख्य बाजारों मे छापेमारी कर तीन दुकानों से 4 नमूने लिए। बाजारों मे खाद्य सुरक्षा टीम की सूचना मिलते ही व्यापारी अपनी अपनी दुकाने बन्द कर निकल गये।

मंगलवार को खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुरेन्द्र कुमार चौरसिया, महिपाल सिंह व मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी रमेश चंद बरनावा गांव मे किराना व्यापारी जितेन्द्र शर्मा की दुकान पर पहुचे और वहाँ से टीम ने नवरात्रों मे बिक रहे कुट्टू के आटे का नमूना लिया, उसके बाद बरनावा निवासी बलराम त्यागी की दुकान से चौलाई का नमूना लिया।

इससे पहले टीम और दुकानों पर छापेमारी करती उससे पहले ही बरनावा के बाजार मे मानो भगदड़ मच गई हो, सभी व्यापारी अपनी अपनी दुकाने बन्द करके निकल गये। बरनावा के बाद टीम ने बिनौली मे प्रशांत जैन की दुकान से बेसन और बुरा के दो नमूने लिए।

बिनौली मे भी खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम की सूचना मिलते ही कुछ ही देर मे पूरा बाजार बन्द हो गया। खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुरेन्द्र चौरसिया ने जानकारी देते हुए बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देसनुसार प्रतिदिन छापेमारी की जायेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments