Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSजब मेरठ में फुटबाल चौक पर उड़ाया गया 200 का नोट! :...

जब मेरठ में फुटबाल चौक पर उड़ाया गया 200 का नोट! : जानिए, फिर क्या हुआ ?

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: अचानक एक व्यक्ति 200 रूपए के नोट! की गड्डी फुटबॉल चौक पर उड़ाने लगा। देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई और लोग उड़ रहे नोट! को पकड़ने लगे। इस दौरान अफरा तफरी मच गई। लोग इधर उधर भागने लगे। जिसे देखो वही नोट लूटने दौड़ रहा। भीड़ जमा हो गई।

दिल्ली स्थित फुटबॉल चौक पर एक व्यक्ति ने चूरन वाले (चिल्ड्रन बैंक) नोट उड़ा दिए। नोट लूटने के लिए लोगों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने नोट लुटाने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया। हालांकि, पूछताछ के बाद छोड़ दिया। मामला रविवार दोपहर का है।

200 रुपये के नोट सड़क पर एक व्यक्ति द्वारा उड़ाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फरमान नाम के शख्स को पकड़ लाई। फरमान कोतवाली थाना क्षेत्र में सराय जीना का रहने वाला है। पूछताछ में उसने बताया कि वह मजदूरी करता है। शनिवार को परतापुर के रिठानी गांव में मजदूरी से लौटने के वक्त उसने 10 रुपये में 200 के चूरन वाले नोटों की गड्डी खरीदी थी।

सड़क पर हवा में नोट उड़ाने का उसका कोई गलत मकसद नहीं था। हालांकि, इस दौरान लोगों में नोट पाने के लिए अफरा-तफरी जरूर मच गई। जब नोट उनके हाथ में आया तो उस पर चिल्ड्रन बैंक लिखा हुआ था। इसके बाद सारा माजरा लोगों की समझ में आया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments