Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsRoorkeeउद्योग ही विकास का ठोस आधार: प्रदीप बत्रा

उद्योग ही विकास का ठोस आधार: प्रदीप बत्रा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: स्मॉल स्केल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की ओर से रामनगर इंडस्ट्रियल पार्क में दीपावली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। वहीं छोटे-छोटे खेलों से कार्यक्रम को रुचिकर बनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि उद्योग प्रदेश की प्रगति का इंजन है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सूक्ष्म व मध्यम उद्योग को देश की प्रगति के लिए अहम मानते हैं और इसके उत्थान के लिए नई परियोजनाएं ला रहे हैं। उन्होंने सरकार की ओर से सभी प्रकार की सहायता के लिए आश्वस्त किया। विशिष्ट अतिथि महापौर गौरव गोयल ने नगर निगम की ओर से हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया।

कहा कि वे इससे संबंधित सभी समस्याओं से भी भली-भांति परिचित हैं। जीएसटी के सहायक आयुक्त अभय कुमार पांडेय ने संस्था के कार्यों के लिए सभी पदाधिकारियों की सराहना की। नव निर्वाचित अध्यक्ष रवि प्रकाश ने सभी सदस्यों से सहयोग व समर्थन की आशा जताते हुए कहा कि उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि संस्था के सभी सदस्यों को साथ लेकर आगे चला जाए। कहा कि सभी उद्योग की समस्याएं एक आवाज में उठाई जाएंगी।

भगवानपुर इंडस्ट्रीज से मनोज सारस्वत, एनपी शुक्ला, अशोक शुक्ला, सिडकुल से हरिदर गर्ग, पुलकित गर्ग आदि ने नई कार्यकारिणी का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान डॉ. विनय गुप्ता को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन अक्षत जैन ने किया।

इस मौके पर विवेक सिघल, मुकेश शर्मा, विकास सिघल, अजय अग्रवाल, मोहम्मद मुस्तकीम, अविनाश चंद्र धीमान, अनिल जैन, योगेश धीमान, दिव्यांशु गुप्ता, विवेक अग्रवाल, मुकुल गर्ग, नवीन अग्रवाल, विजय भारद्वाज, अजय भारद्वाज, अजय शर्मा, निपुन धवन, इरफान अली, वीके गुप्ता, दीपक मित्तल, राजीव मित्तल, राजीव शर्मा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments