Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarनि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर आमजन के सुविधा पास

नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर आमजन के सुविधा पास

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बहादराबाद: आज भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला हरिद्वार के मंडल बहादराबाद में सामाजिक सेवा सप्ताह* के अंतर्गत ग्राम आनेकी में चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे रानीपुर विधायक आदेश चौहान द्वारा शिविर का शुभारंभ किया गया। जिसमें गांव के लोगों ने शिविर का लाभ लिया। इस अवसर पर रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा है कि निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन आमजन के सुविधा पास होता है।

इससे आम व्यक्ति को बहुत ही फायदा होता है। क्योंकि कई बार लोगों को महंगे उपचार के लिए दूर जाना पड़ता है । यदि निशुल्क स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन हो तो इससे उन्हें बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं वहीं पर प्राप्त हो जाती है । इस तरह के शिविरों का आयोजन समय-समय पर होते रहना चाहिए। विधायक ने शिविर के आयोजकों को बधाई दी और कहा है कि उन्होंने यह अच्छा कार्य किया है।

80 2

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष नागेंद्र राणा, चेयरमैन ठाकुर संजय चौहान, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि विजय चौहान , युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष गोपी चौहान, विधानसभा संयोजक नवजोत सिंह वालिया, पूर्व मंडल उपाध्यक्ष शिवालिक नगर पंकज चौहान, प्रतीक शर्मा, कुलदीप बिश्नोई एवं वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता एवं ग्राम के सभी गणमान्य उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments