Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमुजफ्फरनगर में दिया गया 5 रुपए में भरपेट भोजन

मुजफ्फरनगर में दिया गया 5 रुपए में भरपेट भोजन

- Advertisement -
  • लायंस क्लब ने चलवाई ‘दिव्य’ रसोई, चेयरपर्सन ने किया उद्घाटन

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में लायंस क्लब के तत्वाधान में ‘दिव्य’ रसोई का आयोजन किया गया। इसमें जरूरतमंदों को 5 रुपए में भरपेट भोजन कराया गया। मुजफ्फरनगर के समाजसेवियों ने संकल्प लिया कि भविष्य में इस प्रकार की रसोई निरंतर चलाई जाएगी, ताकि जरूरतमंद लोगो की मदद हो सके।

जानसठ रोड पर लायंस क्लब के तत्वावधान में दिव्य रसोई का आयोजन किया गया। चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने उद्घाटन किया। रसोई पहुंच रहे लोगों को उन्होंने अपने हाथ से भोजन परोसा। कहा कि मुजफ्फरनगर में जरूरतमंद लोगों के लिए यह परोपकार का बड़ा कार्य है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को संयुक्त प्रयास से एक ऐसी व्यवस्था करनी होगी। जिससे इस प्रकार की रसोई निरंतर चल सके। सुबह और शाम आने वाले लोग 5 रुपए में भरपेट भोजन कर सकें। इससे जरूरतमंदों की मदद होगी और किसी को बुरा भी नहीं लगेगा।

समाजसेवी सुनील जैन ने कहा कि परोपकार के कार्य करने से पुण्य मिलता है। यह तो सब जानते हैं, लेकिन व्यवहारिक परोपकार तभी है जब किसी भी सेवा का सीधा लाभ जरूरतमंद तक पहुंच जाए। उन्होंने कहा कि दिव्य रसोई पर जरूरतमंद लोगों की भीड़ देखकर लगता है कि इस प्रकार की रसोई की आवश्यकता शहर के विभिन्न क्षेत्रों में है। ‘दिव्य’ रसोई के आयोजन के समय प्रमुख रूप से समाजसेवी अभिषेक अग्रवाल, गिरीश अग्रवाल, अनिल बिंदल, अमित कुमार, विभूति, श्रवण कुमार सुनील जैन, नंद गोपाल, शलभ गुप्ता, एसके बिट्टू आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments