Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarगांधी और शास्त्री की जयंती धूमधाम से मनी

गांधी और शास्त्री की जयंती धूमधाम से मनी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बेहट: गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती हर्षोल्लास और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनाई गई।
शुक्रवार को सुबह 8 बजे तहसील परिसर में उप जिलाधिकारी झंडारोहण किया और गार्द ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी। बाद में गोष्ठी का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी दीप्ति देव ने कहा कि हम सबको महात्मा गांधी जी के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए और उनके अहिंसा के नारे को अपने जीवन में उतारना चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई में बिना किसी हथियार के हमें आजादी दिलाई।

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के विषय पर बोलते हुए कहा कि शास्त्री जी ने निष्ठा के साथ काम करने की प्रेरणा दी और उन्होंने देश और किसान के विकास के लिए हमेशा काम किया। उन्होंने जय जवान जय किसान का नारा दिया। उनकी सादगी से पूरी दुनिया प्रभावित रही।

23 1

कमलेश कुमार तहसीलदार ने अपने संबोधन में कहा कि आज दो विभूतियों की जयंती हम बना रहे हैं। इस अवसर पर नायब तहसीलदार भूपेंद्र सैनी, मोहम्मद अहमद काजमी सहित तहसील के समस्त कर्मचारी मौजूद रहे।

इसके अलावा कोतवाली प्रभारी आनंद मिश्र और नगर पंचायत कार्यालय पर नगर पंचायत अध्यक्ष अब्दुर रहमान गांधी चौक में, उप जिलाधिकारी दीप्ति देव ने ध्वजारोहण किया।

इस अवसर पर आसिफ नबी मोहम्मद, वाजिद, रिहान अहमद, सुधीर कर्णवाल, राकेश, जिनेंद्र जैन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments