Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarस्कूलों के वाहनों का फिटनेस प्रमाण पत्र बनवाये व जांच करायें: डीएम

स्कूलों के वाहनों का फिटनेस प्रमाण पत्र बनवाये व जांच करायें: डीएम

- Advertisement -
  • सड़क सुरक्षा समिति की मासिक बैठक में डीएम ने अधीनस्थों को दिये दिशा-निर्देश

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: कलक्ट्रेट परिसर स्थित लोकवाणी सभागार में मंगलवार को जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह की अयक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की मासिक बैठक आहूत की गई। इसमें जिलाधिकारी ने जिला विद्यालय निरीक्षक को निर्देश दिया कि जनपद में संचालित सभी स्कूलों के वाहनों का फिटनेस प्रमाण पत्र बनवाए जाएं एवं उनकी जांच भी आवश्यक रूप से करा ली जाए।

नेशनल हाईवे अथॉरिटी आफ इंडिया मेरठ को निर्देश दिए कि शाहपुर, जानसठ के हाईवे की टूटी हुई रोड की मरम्मत की जाए एवं रम्बल स्ट्रिप का निर्माण कराया जाए साथ ही साथ खतौली भैंसी मोड़ पर डायवर्जन को सही करते हुए रंबल स्ट्रिप बनाई जाए। गन्ना अधिकारी को निर्देश दिए कि शुगर मिल में चलने वाली समस्त ट्रक, ट्रैक्टर, ट्राली की फिटनेस जांच एवं लाइट रिफ्लेक्टर भी लगाई जाए जिससे रात में चलने पर किसी प्रकार की समस्या ना हो।

पुलिस आीक्षक यातायात को निर्देशित किया कि जनपद में अवौ रूप से तेजÞ आवाज वाले साइलेंसर चलाने वाले वाहनों की चेकिंग की जाए तथा चालान रिपोर्ट कार्यालय में उपलब कराई जाए। इस बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित सिंह, नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी विनीत मिश्र एवं अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments