Wednesday, May 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnor45 से 60 वर्ष के उम्र के लोग वैक्सीनेशन कराएं

45 से 60 वर्ष के उम्र के लोग वैक्सीनेशन कराएं

- Advertisement -
+1
  • बहुत तेजी से फैल रहा है कोरोना वायरस, सजग रहने की आवश्यकता: डॉक्टर फैज हैदर

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: पीएचसी प्रभारी एवं नोडल कोरोना डॉक्टर फ़ैज़ हैदर ने क्षेत्र के सभी लोगों से कहा है कि कोरोनावायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है और यह खतरनाक होता जा रहा है। इसलिए पात्र लोग अधिक से अधिक वेक्सिनेशन कराए।

सोमवार को उन्होंने कहा कि इस वायरस से काफी लोग प्रभावित हो रहे हैं उन्होंने सभी से सतर्क रहने का आह्वान किया, तथा कोविड-19 से सुरक्षा के लिए बनाए गए गाइड लाइन का पालन करने का निर्देश दिया। डॉ फ़ैज़ हैदर ने कहा कि नजीबाबाद पीएचसी व सीएचसी में वैक्सीन लगाने का कार्य शुरू हो रहा है तथा मंगलवार से पीएचसी व सीएससी में वैक्सीन लगाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि 45 से 60 वर्ष के लोग जो वैक्सीनेशन के लिए पात्र हैं वे तुरंत अपना रजिस्ट्रेशन कराकर वैक्सीनेशन करा लें। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन कराने के दौरान सभी लोग मास्क लगा कर रहे तथा सोशल डिस्टेंस का पालन करें सैनिटाइजर अपने साथ रखें।

उन्होंने कहा कि अति आवश्यक काम से ही अपने घरों से निकलें। अनावश्यक रूप से सड़कों पर ना घूमें।डॉक्टर फ़ैज़ हैदर ने कहा कि वर्तमान में कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन काफी खतरनाक तरीके से युवाओं और बच्चों बच्चों को संक्रमित कर रहा है। इसलिए लोग घरों में रहकर भी गरम पानी पीए। हरी सब्जियों व ताजे फलों का सेवन करे ताज़ा खाना लें।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments