Wednesday, February 28, 2024
HomeUttar Pradesh Newsलोकदल के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेन्द्र सिंह का भव्य स्वागत

लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेन्द्र सिंह का भव्य स्वागत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मीरापुर: लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेन्द्र सिंह का बिजनौर जाते समय भव्य स्वागत हुआ। उनका काफिला सैकडो कारों के साथ मोंटी बाईपास पर हजारो समर्थको ने फूल मालाऐं डालकर व पुष्पवर्ष कर स्वागत किया गया।
लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेन्द्र सिंह ने मीरपुर बिजनौर बाईपास पर आयोजित अपने स्वागत सम्मान में आयोजित स्वागत सभा के पश्चात पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि किसान सम्मान यात्रा में अपनी ट्रैक्टर ट्रॉली, कार और अन्य वाहनों से शामिल हुआ यह जन सैलाब मवाना से प्रारंभ होकर बिजनौर तक पहुंचेगा।

यह यात्रा किसानों की अनदेखी करने वालो के लिए खतरे की घंटी साबित होगा। क्योंकि उत्तर प्रदेश का किसान खुद को ठगा महसूस कर रहा है। पंजाब हरियाणा और अन्य राज्यों में जो गन्ना मूल्य दिया जा रहा है उसके समान उत्तर प्रदेश में उससे भी कम दाम दिया जा रहा हैं उत्तर प्रदेश के किसानों के तत्काल 400 रुपये प्रति कुन्तल मिलना चाहिए। उन्होने कहा कि किसानो के साथ किसी भी प्रकार की नाइंसाफी नही होने दी जायेगी। उनका कहना था कि मवाना में एक किसान द्वारा आत्मदाह किया जाना दुखद घटना है जिसकी लोकदल निंदा करता है तथा पार्टी की तरफ से पीडित परिवार को डेढ लाख रूपये की धनराशि दी गयी है।

15 13

उन्होंने कहा कि किसानों को फसलों का वाजिब दाम न मिलना, वायदे के बावजूद किसानों की फसलों पर एमएसपी कानून नहीं बनना, लगातार खाद-बीज व बिजली के दाम बढ़ने से किसान परिवार परेशानी में है। सरकारों ने किसानों की आय दोगुनी करने का वायदा किया था, लेकिन हकीकत में किसानों की आय पहले से भी कम हो गई है। किसानों के मुद्दों को लेकर लोकदल लोकसभा चुनाव में है।

लोकदल यूपी की सभी लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। उन्होने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश की समस्द 80 सांसदीय सीटो पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी गजेन्द्र सिंह नीलकंठ ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में लोक दल की आंधी चल रही है। अब से पूर्व में निकाली गई रैली यात्रा में शामिल हुआ जन सैलाब ने साबित कर दिखाया है कि लोकसभा चुनाव में लोकदल के प्रत्याशी चुनाव जीतकर लोकसभा में जायगे। इससे पूर्व मीरापुर बायपास पर पहुंचने पर उनके काफिले का जबरदस्त स्वागत किया गया।

इस अवसर पर लोकदल बिजनोर के जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण कुमार, मंडल उपाध्यक्ष सुरजीत धनकड, प्रदेश मीडिया प्रभारी मास्टर नरेश पाल, मेरठ जिला अध्यक्ष कमलजीत सिंह, मोहम्मद मुकीम उपाध्यक्ष ऋषभ सिंह, महासचिव रवि ग्रेवाल, सोहनवीर सिंह, और बिट्टू त्यागी, सचिन सरोहा, युसूफ जैदी, डॉक्टर जाहिद, जान मोहम्मद, नौशाद कुरेशी, नईम अली, मोहम्मद आसिफ, अदब नवाज, विनय शर्मा, जीशान, विक्रांत पोसवाल, रजनीश सिंह, वरुण चौधरी, आदिल राणा जिला सचिव, विनीत चौधरी सरधना विधानसभा का अध्यक्ष, मोहित शिवाजी अमित शिवाच सुरजीत सिंह मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष अरशद कुरैशी युसूफ जाहिद खान बिट्टू विक्रांत देशवाल गौरव चौधरी आदि उपस्थित रहे।अंत में मुजफ्फरनगर लोक दल जिला अध्यक्ष अरशद कुरैशी ने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी का आभार व्यक्त किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments