Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorजंगल में घास काटने गई महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

जंगल में घास काटने गई महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

- Advertisement -
  • सूचना मिलते ही एएसपी अपराध एवं यातायात नजीबाबाद फोर्स मौके पर पहुंची
  • पुलिस ने ड्रोन उड़ा कर गांव में कांबिग अभियान चलाया

जनवाणी ब्यूरो |

नजीबाबाद: नगर के ग्राम भौनावाला के जंगल में अपनी पुत्री के साथ घास काटने गई एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस बात की सूचना मिलते ही सीओ नजीबाबाद, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक व पुलिस बल मौके पर पहुंचा और कांबिग अभियान चलाया। मौके पर बिजनौर से एएसपी अपराध एवं भी मौके पर पहुंचे और उनके निर्देश पर पुलिस टीम ने गांव में ड्रोन कैमरे उड़ा कर महिला की छानबीन की।

शुक्रवार को प्रात: गांव भौंनावाला निवासी दिनेश कश्यप की पत्नी संतोष अपनी पुत्री शिवानी के साथ गांव के जंगल में घास काटने गई थी। बताया जाता है कि संतोष ने कुछ देर बाद खेत में से जोर से चीखते हुए अपनी पुत्री से ताई के पास भागने को कहा और उसके बाद संतोष अचानक खेत से लापता हो गई।

मामला उस समय तूल पकड़ गया जब महिला के पति दिनेश ने गांव के एक व्यक्ति पर पांच हजार रूपए मांगने का आरोप लगाया। इसके बाद सीओ प्रवीण कुमार, कोतवाल संजय शर्मा, एसआई रामवीर शर्मा, विनोद कुमार सहित तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और सूचना मिलते ही एसपी अपराध एवं अनित कुमार भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने गांव के जंगल में कांबिग अभियान चलाया और साथ ही लगातार दो घंटे ड्रोन कैमरे से जंगल की छानबीन की।

इस मामले में महिला संतोष के पति ने पुलिस को तहरीर दे कर गांव के कुछ लोगों पर उसकी पत्नी को ले जाने का शक जाहिर करते हुए तहरीर सौंपी है। इधर इस संबंध में एसपी अपराध अनित कुमार ने बताया कि पुलिस टीमें खोज में लगी है और मामले का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा।

वहीं सी ओ प्रवीण कुमार सिंह का कहना है कि घटना के संबंध मे पूरी छानबीन की जा रही है और मौके पर ग्रामीणों से भी जानकारी की गई है। वहीं कोतवाल संजय कुमार शर्मा ने भी घटना की छानबीन के बाद शीघ्र खुलासे के संकेत दिए है। वहीं उन्होंने पांच हजार रुपए मागने की बात को गलत बताया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments