Saturday, January 22, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarगार्ड की बंदूक से गोली चलने पर कई लोग घायल

गार्ड की बंदूक से गोली चलने पर कई लोग घायल

- Advertisement -
  • घायलों के परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए की कार्यवाही की मांग

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: शहर कोतवाली क्षेत्र के बालाजी चौक स्थित बैंक के एक गार्ड की बन्दूक से अचानक फायर हो गया और इसकी चपेट में आकर महिला सहित कई लोग घायल हो गये। इसके बाद लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। घायलों के परिजनों ने लापरवाही के आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की।

शहर कोतवाली क्षेत्र के बालाजी चौक पर स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक से अचानक गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई। बैंक के अंदर मौजूद महिला सहित कई लोग गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए हैं। घायलों को बालाजी चौक पर ही स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले की जानकारी मिलने पर घायलों के परिजनों ने बैंक के बाहर हंगामा किया और गार्ड पर जान-बूझकर गोली चलाने का आरोप लगाकर कार्यवाही की मांग की है।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गार्ड को हिरासत में लेने के साथ ही उसकी बंदूक भी कब्जे में ले ली है। गार्ड से पुलिस पूछताछ में जुटी है। घटना की सूचना मिलने पर एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय और सीओ सिटी कुलदीप कुमार सहित शहर कोतवाली प्रभारी संतोष त्यागी व अन्य पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया था।
पुलिस ने बताया कि गार्ड को हिरासत में ले लिया गया है। गार्ड ने बताया कि अचानक ही उसकी बन्दूक कंधे से नीचे गिर जाने के कारण यह फायर हो गया और बैंक में मौजूद लोग छर्रे लगने के कारण घायल हो गये हैं। घटना के बाद घायल लोगों के परिजन भी मौके पर पहुंच गये थे।

उन्होंने भारी हंगामा किया। महिलाओं ने भी बैंक के अन्दर से लेकर सड़क तक जमकर प्रदर्शन किया। इसको लेकर पुलिस भी असहज दिखाई दी। किसी तरह समझा बुझाकर मामला शांत किया गया। एसपी सिटी ने बताया कि गार्ड की बन्दूक को भी कब्जे में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि गार्ड ने बताया है कि उसने कंधे पर बन्दूक टांग रखी थी। अचानक ही बन्दूक की बेल्ट टूट जाने से बन्दूक नीचे गिरी और बन्दूक चूंकि लोड तो झटक से उसका ट्रिगर दब गया और गोली चल गयी। जबकि लोगों ने गार्ड पर जान बूझकर गोली चलाने के आरोप लगाते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

उन्होंने बताया कि घटना में रूबीना निवासी मल्हुपुरा, गौरव निवासी आनन्दपुरी और मनु कुमार निवासी गांव मखियाली गोली लगने से घायल हुए हैं। शहर कोतवाली प्रभारी संतोष त्यागी ने उनको निजी अस्पताल ले जाकर उपचार दिलाया। तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। युवकों के पैरों में गोली चलने पर छर्रे लग गये थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments