Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutगुंजन का था जई के जंगलों में मिला शव

गुंजन का था जई के जंगलों में मिला शव

- Advertisement -
  • मायका पक्ष ने प्रेम-प्रसंग के चलते पति पर लगाया हत्या का आरोप

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भावनपुर थाना के गांव जई पुलिया के समीप बीते बुधवार को महिला मिला महिला का शव ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के भगवतपुरा की रहने वाली गुंजन का था। शव की शिनाख्त मायके व ससुराल वालों ने कर ली है। मायके वालों ने प्रेम प्रसंग के चलते पति पर गुंजन की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। शव की सूचना पर जनपद बुलंदशहर के खुर्जा निवासी आकाश अन्य परिजनों के साथ भावनपुर थाना पहुंचे। जहां उन्होंने मृतक महिला की पहचान गुंजन सैनी के रूप में की।

24 4 25 3

उन्होंने पति और ननदोई पर गुंजन क हत्या का आरोप लगाया। आकाश सैनी ने बताया कि उसकी शादी थाना ब्रह्मपुरी के मोहल्ला भगवतपुरा निवासी विशाल सैनी के साथ हुई थी। वहीं, मृतक महिला की मौसी ने बताया कि उन्हें गुंजन की ननद अलका सैनी पत्नी विशाल सैनी ने फोन द्वारा सूचना दी कि गुंजन दवाई लेने के बहाने दोनों बच्चों को छोड़कर कहीं चली गई है। उसका कही पता नहीं चल रहा है। जिस पर सुसराल पक्ष के लोगों ने थाना ब्रह्मपुरी में महिला की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

युवक के अपहरण का प्रयास, दो युवकों को दबोचा

मेरठ: टीपीनगर थानाक्षेत्र के बागपत रोड मुल्तानगर के पास दो कार सवार युवकों ने एक युवक के अपहरण का प्रयास किया। युवक के शोर मचाने पर लोगों ने कार को घेर लिया। पुलिस ने एक कार और दो युवकों को पकड़ लिया। दूसरी कार व उसमें सवार युवक भागने में सफल रहे।

हुडदंगियों की तीन गाड़ियां सीज

मेरठ: पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में गाड़ियों में हुड़दंग व स्टंट करने वाले युवकों की तीन गाड़ियां सोमवार को पुलिस ने सीज कर दी हैं। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि जो गाड़ियां सीज की गयी हैं। उनमें 15डी डब्लू-5111 वर्ना के अलावा एक ब्रेजा व एक अन्य गाड़ी है जो सीज की गयी हैं। इसके अलावा भी अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

रोडवेज के दोनों स्टैंडों पर तैनात रहेगी पुलिस फोर्स

मेरठ: रोडवेज कर्मचारियों की मंगलवार को हड़ताल की आशंका के चलते रोडवेज के भैंसाली स्टैंड व शोहराब गेट बस स्टैंड पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात रहेगी। दरअसल, रोडवेज के प्रशासन के आरएम ने कानून व शांति व्यवस्था का हवाला देते हुए पुलिस के आलाधिकारियों ने पर्याप्त सुरक्षा बल तैनात किए जाने की मांग की है।

उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि मंगलवार को हड़ताल के दौरान कुछ हंगामा हो सकता है। इसके अलावा उन्होंने रोडवेज की बसों के संचालन में बाधा डालने की भी आशंका जताते हुए फोर्स की तैनाती का आग्रह किया है। जिसके चलते मंगलवार सुबह से ही भैंसाली रोडवेज व शोहराब गेट बस स्टैंड पर पुलिस फोर्स तैनात की जाएगी।

वृद्ध की मौत, शिनाख्त नहीं

मेरठ: ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र के शारदा रोड स्थित नीलकंठ महादेव मंदिर के सामने बीतीरात एक वृद्ध की मौत हो गई। सूचना पर सोमवार सवेरे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ब्रहमपुरी इंस्पेक्टर सुमन कुमार का कहना है कि मृतक की जेब की तलाशी लेने पर उसकी जेब से कोई कागजात नहीं मिले है।

जिससे उसकी पहचान हो सके मृतक की पहचान के लिए सभी थानों में व सोशल मीडिया पर इसकी फोटो डाली गई है। मृतक की उम्र 80 वर्ष के करीब है, जो बीमारी के चलते मौत हो गई। आसपास के लोगों का कहना है कि यह काफी समय से यही मांगते खाता था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments