Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsDehradunकोरोना पॉजिटव कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत अस्पताल में भर्ती

कोरोना पॉजिटव कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: विधानसभा सत्र से एक दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए प्रदेश के वन मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी।

गुरुवार को उन्हें दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है। दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ आशुतोष सयाना ने बताया कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।सांस लेने में अब कोई तकलीफ नहीं है। वहीं, उनके साथ भर्ती कराए गए उनके पीआरओ को घर भेज दिया गया है।

राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में कोरोना संक्रमित तीन और मरीजों की मौत हो गई। जबकि कोरोना के लक्षणों वाले एक अन्य मरीज की भी मौत हुई है।

अस्पताल प्रशासन के अनुसार, गढ़ी कैंट डाकरा निवासी 45 वर्षीय महिला को परिजनों ने 22 सितंबर को तबीयत बिगड़ने पर भर्ती कराया था। आईसीयू में उनका उपचार चल रहा था, लेकिन गुरुवार को महिला की मौत हो गई।

वहीं, रायपुर चौक निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग को सांस लेने में दिक्कत होने पर 21 सितंबर को भर्ती कराया गया था। उन्हें कई और बीमारिया भी थीं। बुधवार देर रात उनकी मौत हो गई। वहीं, करनपुर निवासी 57 वर्षीय मरीज को परिजनों ने 29 सितंबर को दून अस्पताल में भर्ती कराया था।

मरीज को गुर्दे की गंभीर बीमारी के साथ ही कोरोना संक्रमण भी हो गया था। गुरुवार सुबह मरीज ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

इसके अलावा देवर्षि एनक्लेव निवासी 42 वर्षीय व्यक्ति को परिजनों ने 20 सितंबर को दून अस्पताल में भर्ती कराया था। कोरोना के लक्षण दिखने और बाय लेटरल निमोनिया की वजह से मरीज को अलग वार्ड में रखा गया था।

उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव थी। मरीज को सांस लेने में अत्यधिक दिक्कत हो रही थी। उपचार के दौरान गुरुवार सुबह मरीज ने आखिरी सांस ली। राजकीय दून मेडिकल अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री ने इन मामलों की पुष्टि की है।

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments