Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarहिन्दू जागरण मंच ने फूंका जावेद हबीब का पुतला

हिन्दू जागरण मंच ने फूंका जावेद हबीब का पुतला

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता  |

मंसूरपुर: हिंदू जागरण मंच ने महिला के बालों पर थूकने वाले जावेद हबीब का पुतला फूंक कर विरोध जताया और थाने में तहरीर दी।

बताते चलें कि कल जनपद में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था।जिसमें हेयर स्टाइलिश जावेद हबीब नामक व्यक्ति एक महिला के बालों का हेयर स्टाइल बनाते हुए उसके सर में थूकते नजर आए थे। बताया जा रहा है कि यह वीडियो थाना क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट का है,जिसमें एक सेमिनार के दौरान यह वीडियो बनाई गई थी।

इसी मामले को लेकर हिन्दू जागरण मंच की वीरांगना वाहिनी प्रान्त महामंत्री दीपा त्यागी के नेतृत्व में काफी संख्या में कार्यकर्ता थाने में पहुंचे और पहले तो हाईवे पर जावेद हबीब का पुतला जूते चप्पलों से पीटकर आग के हवाले किया गया।फिर थाना प्रभारी सुशील कुमार सैनी को जावेद हबीब के खिलाफ तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई।प्रान्त महामंत्री दीपा त्यागी ने कहा कि जावेद हबीब ने जिस प्रकार का कुकृत्य किया है,वह माफी लायक नही है।

कार्यक्रम मे जिस प्रकार महिलाओं से छेड़छाड़ और उनके सर पर थूक कर महिलाओं का अपमान किया है।जहां पूरा देश महामारी से खुद को अभी बचा भी नही पाया है,वही ये थूक जेहादी अपनी करनी से बाज नही आ रहे हैं।थूक जेहाद के द्वारा संक्रमण फ़ैलाकर तथा महिलाओं के मानसम्मान को ठेस पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।हिन्दू जागरण मंच यह बिल्कुल बर्दाश्त नही करेगा।

उसके बाद संगठन के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने थाने पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए जावेद हबीब व उस कार्यक्रम के आयोजकों पर कानूनी कार्यवाही की मांग की।इस मौके पर

सुनीता,दर्शिका,संगीता,सोनू,स्वाति,आर्वी,मीरा,सौम्या,सविता,बबली,रानी,सुनीता,पूनम,नीरू,सुरेंद्र भारद्वाज,बंटी चौधरी,राजेश शर्मा,वीरेंद्र त्यागी,अखिलेश पूरी,कमदीप गंगवाल,अंजेश कुमार,कार्तिक जौहरी,राजकुमार,रामकिशोर सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments