Saturday, January 29, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकाश! जल्दी-जल्दी आए सीएम

काश! जल्दी-जल्दी आए सीएम

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहर में क्या आये मेरठ में शहर की सड़कों की हालत ही सुधर गई। सर्किट हाउस के पास एमडीए के सामने वाली सड़क, ईस्टर्न कचहरी रोड, सूरजकुंड रोड समेत कई मार्गों को दुरुस्त करा दिया गया है तो कई पर गड्ढे भर दिये गये हैं। बुधवार को भी दिनभर सड़कों की सफाई और उनकी मरम्मत का कार्य चलता रहा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार शहर में रहेंगे। उनके आने की खबर के साथ ही एक सप्ताह पहले से ही शहर की आबोहवा बदलनी शुरू हो गई। अफसरों ने सड़कों पर दौड़ लगानी शुरू कर दी थी। सीएम के आने का असर यह रहा है जो मार्ग पिछले कई माह से गड्ढा युक्त थे वो एक सप्ताह में ही गड्ढा मुक्त हो गये और इसके साथ ही कई सड़कों को दोबारा से बनाया गया।

सीएम के आने का ही असर है कि सूरजकुंड स्थित मेयर कैंप कार्यालय के सामने वाली सड़क को रातोंरात बनाकर तैयार कर दिया गया। इसके अलावा ईस्टर्न कचहरी रोड के हालात भी सुधर गये यहां भी सड़क का निर्माण कराया गया।

यही नहीं मेरठ विकास प्राधिकरण के सामने वाले मार्ग से लेकर सर्किट हाउस के सामने तक सड़क पर जितने भी गड्ढे तो वह सभी भर दिये गये। बुधवार को भी दिनभार अधिकारी सड़कों पर ही दौड़ लगाते रहे जहां भी सड़कों पर गड्ढे थे। वहां उन्हें भरकर सही कराया गया।

चाक चौबंद रही सफाई व्यवस्था, चौराहों पर लगे गुब्बारे

नगर निगम की ओर से प्रत्येक चौराहे व प्रत्येक मार्ग पर सफाई कर्मचारियों को तैनात किया गया और सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराई गई। विवि रोड, हापुड़ रोड, गढ़ रोड समेत सभी मार्गों पर सफाई कर्मचारियों को लगाया गया और सफाई व्यवस्था सही कराई गई।

इसके अलावा खिलाड़ियों के स्वागत को शहर के सभी चौराहों पर गुब्बारे लगाये गये। गांधी आश्रम के सामने वाले चौराहे, फुटबॉल चौराहे समेत कई चौराहों को रंगीन लाइटों और गुब्बारों से सजाया गया है।

बुढ़ाना गेट की सड़कों को भूला नगर निगम

सीएम के आने की खबर के बाद से शहर भर की सड़कों की हालत को सुधारा जा रहा है, लेकिन अधिकारियों की ओर से बुढ़ाना गेट की ओर जाने वाले मार्ग को कोई ध्यान नहीं किया गया है। यहां खैरनगर से लेकर इंदिरा चौक तक शहर में सैकड़ों की संख्या में गड्ढे हैं। जिसके कारण आये दिन लोग परेशान होते हैं, लेकिन इस ओर किसी भी अधिकारी का ध्यान नहीं गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments