Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliनगर में अतिक्रमण है तो स्वयं हटाएं व्यापारी: गर्ग

नगर में अतिक्रमण है तो स्वयं हटाएं व्यापारी: गर्ग

- Advertisement -
  • पश्चिमी उप्र संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल नगर इकाई गठित

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: पश्चिमी उप्र संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के शामली नगर के युवा नगर अध्यक्ष मनोज मित्तल के आवास पर बैठक का आयोजन किया गाय। बैठक में संगठन के प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने युवाओं को सदस्यता ग्रहण कराई। इस अवसर पर नगर की युवा टीम का विस्तार किया गया।

जिसमें मनोज मित्तल नगर अध्यक्ष, शिवांक गर्ग महामंत्री, राजा राय संगल कोषाध्यक्ष, वैभव गोयल उपाध्यक्ष, अंशुल मित्तल उप कोषाध्यक्ष, पारस भारद्वाज व प्रिंस जैन मंत्री, विशाल गर्ग संगठन मंत्री, आकाश सिंगल प्रचार मंत्री के साथ-साथ अनुज गर्ग, प्रिंस गर्ग, अंकित संगल, श्रेयांश गोयल को कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया है।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने कहा कि जब किसी संस्था में युवा वर्ग सक्रिय हो जाएगा किसी भी अधिकारी द्वारा व्यापारी का उत्पीड़न करने का साहस नहीं होगा क्योंकि ईमानदार व्यापारी के मनोबल के सामने अधिकारी नहीं टिक पाएगा।

उन्होंने व्यापारियों को संगठन की आचार संहिता के अनुरूप कार्य करने का आह्वान किया। साथ ही, कहा कि व्यापारी वर्ग को अतिक्रमण जैसी बुराई से भी बचना चाहिए क्योंकि अतिक्रमण से हमारे ही परिवार के लोग जाम की समस्या से जूझते हैं इसलिए यदि नगर में कहीं किसी के भी द्वारा अतिक्रमण हो रहा है तो उसे तुरंत हटा लें। यदि अतिक्रमण हटाओ अभियान में व्यापारी का कोई चालान आदि होता है तो उसकी जिम्मेदारी स्वयं व्यापारी की होगी।

बैठक में सुभाष चंद धीमान, सूर्यवीर सिंह, नरेंद्र अग्रवाल, प्रदीप संगल, महेश गोयल, महेश धीमान, दिनेश धीमान, अनुज गोयल, पवन गोयल आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments