Thursday, September 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarसिडकुल में 10 पेटी अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

सिडकुल में 10 पेटी अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

- Advertisement -
  • पुलिस ने अवैध शराब, जुआ, सट्टे आदि के खिलाफ चलाया जा रहा है अभियान   
  • बहादराबाद पुलिस ने भी 150 पव्वे अवैध देसी शराब  के बरामद किया, अभियुक्त फरार 

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: थाना सिडकुल पुलिस ने 10 पेटी अवैध शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी संदीप कुमार रावली महदूद और दूसरा आरोपी विक्रांत जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

एसएसपी के आदेश अनुसार हरिद्वार पुलिस ने अवैध शराब, जुआ ,सट्टे आदि के खिलाफ बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है। रात्रि गश्त के दौरान चेकिंग करते समय पुलिस ने डेंसो चौक सिडकुल में दो लोगों को स्कूटी पर जाते हुए रोक कर पूछताछ की तो वह 2 पेटी अवैध शराब के साथ जा रहे थे, पूछताछ करने पर उन्होंने कबूल किया कि 8 पेटी शराब उनके किराए के घर में रखी है।

निशानदेही पर पुलिस ने उस शराब को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों अभियुक्त गणों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना अध्यक्ष बहादराबाद के नेतृत्व में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए बुधवार को गस्त /वाहन चेकिंग के दौरान सूचना मिलने पर बहादराबाद के पास झाड़ियों में एक संदिग्ध व्यक्ति अवैध शराब की तस्करी कर रहा है।  इस सूचना पर जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस वालों को दूर से देखकर मौके का फायदा उठाकर एक संदिग्ध व्यक्ति भाग निकला।

जिसकी शिनाख्त रोहित पुत्र मांगेराम निवासी हरिजन बस्ती बहादराबाद के रूप में हुई। जब झाड़ियों की तलाशी ली गई तो उसमें एक कट्टे में रखें 150 पव्वे अवैध देसी शराब बरामद हुए जिसके फलस्वरूप फरार रोहित उपरोक्त के विरुद्ध थाना हाजा पर विभिन धाराओं में मुकदमा दर्ज क्र लिया हैं। फरार अभियुक्त की तलाश की जा रही  है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments