Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatमस्जिद की दीवार पर लिख दिया जय श्रीराम, गांव में पहुंचे अधिकारी

मस्जिद की दीवार पर लिख दिया जय श्रीराम, गांव में पहुंचे अधिकारी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

दाहा: दोघट थाना क्षेत्र के मौजिजाबाद नांगल गांव की मस्जिद में किसी असामाजिक तत्वों ने दीवार पर जय श्रीराम लिख दिया। इससे मुस्लिम समाज के लोगों में आक्रोश बन गया। उन्होंने इसकी शिकायत ग्राम प्रधान चौधरी राजेन्द्र सिंह से की। पुलिस व प्रशासन को पता लगने पर एसडीएम व सीओ ने दोघट में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि चौधरी राजेन्द्र सिंह से जानकारी ली। अधिकारियों को किसी ग्रामीण ने ही इस तरह की शिकायत की थी।

अधिकारियों ने गांव में पहुंच कर मस्जिद के मौलवी व अन्य लोगों से बातचीत की। गांव में मुस्लिम समाज के लोगों ने बताया कि इस तरह के कार्य कुछ असामाजिक लोग करते हैं। वह नहीं चाहते कि गांव में अमन व भाइचारा बना रहे। वहीं ग्राम प्रधान प्रतिनिधि चौधरी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि गांव में किसी प्रकार की अशांति नहीं होने दी जाएगी।

ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस व प्रशासन अपना काम करेगा। समाज के लोग एक-दूसरे के साथ रहते रहे हैं और आगे भी रहेंगे। एसडीएम दुर्गेंश मिश्र व सीओ आलोक सिंह ने ग्रामीणों ने शांति के साथ रहने की ग्रामीणों से अपेक्षा की। साथ ही चेतावनी दी कि यदि शांतिभंग करने की किसी ने कौशिश की तो उसके खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments