Tuesday, March 2, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Bijnor जल निगम कर्मियों को पांच माह का नही मिला वेतन, प्रदर्शन

जल निगम कर्मियों को पांच माह का नही मिला वेतन, प्रदर्शन

- Advertisement -
+1
  • भुगतान न होने से उत्पन्न हुई भुखमरी की स्थिति

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: जल निगम के कर्मियों ने पांच माह से वेतन न मिलने पर प्रदर्शन कर सीएम के नाम एक ज्ञापन दिया।
शुक्रवार को जल निगम संघर्ष समिति जनपद कार्यालय पर अधियशासी अभियंता, निर्माण खंड जल निगम लडापुरा के कार्यालय प्रांगण में सघंर्ष समिति के बैनर तले एक सभा का आयोजन किया गया।

जिसकी अध्यक्षता भरत सिंंह, अधिशासी अभियंता एवं संचालन संघर्ष समिति के जनपद संयोजक अमीर हैदर जैदी ने किया। जल निगम से संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने डीएम कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री को संबोधित तीन सूत्रीय ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बताया गया कि संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने अपने संबोधन में पांच माह के बकाया वेतन तुरंत दिलाने की मांग की, भविष्य में नियमित रूप से वेतन ट्रेजरी से दिया जाए, तथा वर्ष 2016 से सभी बकाया देयकों पेंशनरों का भुगतान तत्काल किया जाए।

भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके मृतक आश्रित के परिवार के सदस्यों की वर्ष 2018 से अवैधानिक रूप से अविरूद्ध अनुकंपा नियुक्ति तत्काल प्रांरभ की जाए। वक्ताओं ने कहा कि जल निगम जनहित से जुडेÞ महत्वपूर्ण कार्यों का संपादन कर जनता को स्वच्छ जल उपलब्ध कराती है।

इस दौरान ज्ञापन देने वालों में अधिशासी मोहित विक्रम, कोषाध्यक्ष कुलदीप सिंह, मीडिया प्रभारी लोकेंद्र कुमार, राजवरी सिंह, केके शर्मा, दर्शनलाल, शुभम सक्सेना, आफताब, एम अली और सुधीर कुमार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments