Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorजयंत-अखिलेश ने भाजपा पर साधा जमकर निशाना, जानिए- क्या बोले ?

जयंत-अखिलेश ने भाजपा पर साधा जमकर निशाना, जानिए- क्या बोले ?

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बिजनौर: सीएम योगी के चुनावी रैलियों के दौरान दिए गए बयान के बाद पश्चिमी यूपी में बढ़ी सियासी गर्मी शांत होने का नाम नहीं ले रही है, वहीं आज पश्चिमी यूपी में प्रथम चरण के मतदान के बीच वेस्ट यूपी में ताबड़तोड रैलियों ने गर्मी और बढ़ा दिया।

बिजनौर में आज अखिलेश और जयंत की रैली में जनसैलाब उमड़ पड़ा। रोड शो के दौरान आखिलेश और जयंत को देखने के लिए लोग सड़कों पर उमड़ पड़े।

हम बहुरंगी हैं, सबको साथ लेकर चलते हैं। अबकी बार एक रंगी लोगों को हटाना है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यह कहते हुए सीएम योगी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमारा सौहार्द खत्म किया है। हम भाईचारा बचाने के लिए काम कर रहे हैं।

डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार भी डबल हुआ है। भाजपा में ये लोग एक-दूसरे के इंजन के पहिए खोल रहे हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व र्पूव सीएम अखिलेश यादव ने ये बातें आज बिजनौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं।

उन्होंने कहा कि पैदल चलने वाले एक नेता को गोरखपुर भेज दिया है। यह चुनाव भाईचारा बनाम भाजपा है। अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए किसानों, दलितों, मजदूरों और युवाओं को भी साधने का काम किया। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा में जो जितना बड़ा नेता है उतना बड़ा झूठ बोलता है। इस बार झूठ का हवाई जहाज उत्तर प्रदेश में लैंड नहीं होगा।

गुरुवार को बिजनौर में गठबंधन की प्रदर्शनी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे जयंत चौधरी ने कहा कि बिजनौर किसानों की धरती है, चौधरी चरण सिंह की कर्मभूमि रही है, चौधरी अजित सिंह को हर मोड़ पर भरपूर सहयोग दिया।

इसके बाद उन्होंने कवि दुष्यंत कुमार की लाइन, कैसे आकाश में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारो, से भाषण को आगे बढ़ाया। कहा कि बाबा झूठ बोलते हैं, कहते हैं 14 दिन में भुगतान कर दिया जबकि बिलाई चीनी मिल ने पिछले साल का गन्ना मूल्य भुगतान भी नहीं किया है। खाद के लिए लंबी कतारों में खड़े किसानों पर लाठीचार्ज होता था। महंगे पेट्रोल डीजल का फर्क हर घर पर पड़ा है, गैस महंगी हो गई है।

जयंत चौधरी ने कहा कि अगर आप कमजोर फैसला लोगे, तो चुनाव के बाद डीजल और पेट्रोल के भाव बढ़ने हैं। किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए बोले कि 13 महीने देश का किसान ट्रैक्टर पर सड़क पर रहा है। किसान परिवार की माता बहनों नें संघर्ष किया। 13 महीने में अत्याचारी सरकार को झुकाया। मीरापुर बिजनौर रोड में कितने गड्ढे हैं, यह पांच सालों में बाबा जी ने नहीं देखा। कहा कि यहां के विकास की जिम्मेदारी मैं और अखिलेश लेंगे।

कहा कि बिजनौर से उम्मीदवार डाॅ. नीरज चौधरी को दूसरा भी इलाज करना पड़ेगा। पूरी सरकार भले डाक्टर को घेरने में लग गई। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में समय से भर्तियां होगी। बिजनौर का विकास होगा। कहा कि बाबा जी ने किसानों को क्या दिया, टॉर्च और लाठी देकर चौकीदारी पर लगा दिया। बीच बीच में बाबा जी दूत भेज देते हैं, कि चख कर बताओ क्या है फसल इनकी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments