Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeNational News'झनक' फेम डॉली सोही का निधन, सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़ रही...

‘झनक’ फेम डॉली सोही का निधन, सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़ रही थी अभिनेत्री

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: ‘झनक’ फेम डॉली सोही का निधन हो गया है। अभिनेत्री ने अपनी बहन अमनदीप सोही के निधन के कुछ समय बाद दुनिया को अलविदा कह दिया है। अमनदीप का लीवर की समस्या के कारण निधन हो गया और कुछ ही मिनटों बाद उनकी बहन और अभिनेत्री डॉली का भी निधन हो गया है। 48 साल की उम्र में डॉली ने आखिरी सांस ली। डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़ रही थीं।

आज ही होगा अंतिम संस्कार
डॉली सोही और अमनदीप सोही दोनों बहनों के निधन से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। अभिनेत्रियों की मौत से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉली के निधन की खबर साझा कर परिवार ने कहा, हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है। हम उसकी मौत से सदमे में हैं। अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा।’

पिछले वर्ष बीमारी के बारे में चला था पता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री के भाई मनु सोही ने अमनदीप सोही के निधन के बाद बताया था कि उनकी बहन डॉली की हालत फिलहाल गंभीर नहीं है। मगर डॉक्टर्स ने उन्हें अस्पताल में आराम करने को कहा गया है। हालांकि आज गुरुवार, 8 मार्च को सुबह डॉली का भी निधन हो गया है। एक्ट्रेस को पिछले साल 2023 में सर्वाइकल कैंसर का पता चला था।

इन सीरियल में कर चुकी थीं काम
डॉली सोही ने जनवरी में खुलासा किया था कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से उन्हें धारावाहिक ‘झनक’ की शूटिंग से ब्रेक लेना पड़ा था। डॉली अब तक कई धारावाहिकों का हिस्सा रह चुकी थीं। उन्होंने ‘भाभी’, ‘कलश’, ‘मेरी आशिकी तुम से ही’, ‘खूब लड़ी मर्दानी’ और ‘झाँसी की रानी’ जैसे शो में अपने काम से लोगों के बीच पहचान बनाई थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments