Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood News'गहराइयां' को कंगना रणौत ने बताया 'कचरा', पढ़िए पूरी खबर

‘गहराइयां’ को कंगना रणौत ने बताया ‘कचरा’, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म ‘गहराइयां’ काफी धूमधाम से ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर रिलीज हो गई है। हालांकि, फिल्म को जनता और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां कुछ कॉम्प्लेक्स लव ड्रामा की प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं अन्य रिश्तों को इस तरह फिल्म में दर्शाने की आलोचना कर रहे हैं। हालांकि, हम यहां आपको कंगना रणौत की समीक्षा के बारे में बताने जा रहे हैं। अभिनेत्री ने इस फिल्म को बुरी तरह लताड़ते हुए फिल्म की तुलना पोर्नोग्राफी से कर दी।

03 19

अभिनेत्री ने अपने असंतोष को अपनी इंस्टाग्राम स्टारीज पर जाहिर किया। उन्होंने मनोज कुमार के ‘हिमालय की भगवान में’ गीत ‘चांद सी महबूबा’ के साथ अपने विचार पोस्ट किए और कहा, “मैं भी एक सहस्त्राब्दी की हूं, लेकिन मैं इस तरह के रोमांस को समझती हूं… सहस्राब्दियों/नए जमाने/शहरी फिल्मों के नाम पर कचरा मत बेचो प्लीज… बुरी फिल्में खराब फिल्में हैं, कोई भी स्किन शो या पोर्नोग्राफ़ी इसे बचा नहीं सकती… यह एक बुनियादी तथ्य है कोई गहराइयां वाली बात नहीं है”।

04 16

05 11

इस महीने की शुरुआत में, कंगना ने एक इवेंट में अपना नया रियलिटी शो, ‘लॉक अप’ लॉन्च किया और बाद में मीडिया से बातचीत की। वह अपना आपा खो बैठीं जब एक पत्रकार ने उनसे गहराइयां के प्रचार के दौरान दीपिका को उनकी ‘हेमलाइन्स और नेकलाइन्स’ के लिए शर्मिंदा करने वाले एक इन्फ्लुएंसर के बारे में पूछा। कंगना ने सवाल को ठुकराते हुए कहा, “देखो, मैं यहां उन लोगों का बचाव करने के लिए हूं, जो अपना बचाव नहीं कर सकते। ठीक है? वह अपना बचाव कर सकती है। उनके पास विशेषाधिकार है, मंच है और मैं यहां उनकी फिल्म का प्रचार नहीं कर सकती। बैठ जाओ।”

जब पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछकर गहराइयां को प्रमोट करने वाली बात से इनकार किया तो कंगना ने आगे कहा, ‘बेशक, आपने फिल्म का नाम लिया है। आप एक फिल्म का नाम भी ले रहे हैं, जो आ रही है। जाहिर है, आपको उक्त फिल्म के पीआर ने भेजा है। अरे यार, हम इतने भी तो नादान नहीं है ना। बाहर मुझसे ये सवाल पूछा, मैं तुम्हारे साथ 45 मिनट तक बात करूंगी।”

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments