Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarकश्यप दल फाउंडेशन सहायता केंद्र का उद्घाटन, मास्क-सैनिटाइजर भी किए वितरित

कश्यप दल फाउंडेशन सहायता केंद्र का उद्घाटन, मास्क-सैनिटाइजर भी किए वितरित

- Advertisement -
0
  • इस वक़्त इस महामारी के संक्रमण को रोकना ही हम सबका सबसे बड़ा राष्ट्रीय कर्तव्य
  • कश्यप दल फाउंडेशन द्वारा जो कार्य किया जा रहा है वह अपने आप में बड़ा उदाहरण है

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: कश्यप दल फाउंडेशन द्वारा बुधवार को दूसरे दिन भी सहायता केंद्र को संचालक किया गया।
बुधवार को अपर जिलाधिकारी केके मिश्र तथा सीएमओ शंभू झा ने आकर सहायता केंद्र का उद्घाटन किया। तथा आमजन को सोशल डिस्टेन्स के बारे में जागरूक करने के साथ साथ मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए।

इस दौरान अपर जिलाधिकारी केके मिश्र ने कहा कि इस महामारी के समय हम सब का राष्ट्रीय कर्तव्य बनता है कि सरकार द्वारा जारी एसओपी का पूरी तरह से पालन करें और खुद को कोरोना संक्रमण से दूर रहे। हम सब के लिए बेहद विकट समय है।

यदि हमें खुद को और आने वाली पीढ़ी को सुरक्षित रखना है तो इस जंग को हम सबको साथ मिलकर लड़ना और जीतना ही होगा। इस वक़्त इस महामारी के संक्रमण को रोकना ही हम सबका सबसे बड़ा राष्ट्रिय कर्तव्य है। इस दौरान मुख्य चिकत्साधिकारी शम्भू झा ने कहा कि कश्यप दल फाउंडेशन द्वारा जो कार्य किया जा रहा है वह अपने आप में बड़ा उदाहरण है।

प्रशासन द्वारा भी उनको इस कार्य में हर संभव सहायता भी की जाएगी। इस दौरान संगठन के महासचिव सोनू कश्यप ने कहा कि हमारा संगठन शुरुआत से ही सही मायने में समाजसेवा को समर्पित रहा है।और भविष्य में भी यही क्रम जारी रहेगा। संगठन के अध्यक्ष अरुण कश्यप संगठन मंत्री रविंद्र कश्यप, महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष रश्मि कश्यप, जिला महासचिव अमित कश्यप, कोषाध्यक्ष नवीन कश्यप, एडवोकेट विजय सक्सेना, बबीता ठाकुर, राम कश्यप, पूर्व राज्य मंत्री नेपाल कश्यप आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments