Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeDelhi NCRकांग्रेस में खींचतान के बीच केजरीवाल ने कसी कमर, पढ़िए पूरी खबर

कांग्रेस में खींचतान के बीच केजरीवाल ने कसी कमर, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पंजाब में कांग्रेस की कलह अब भी पूरी तरह खत्म होती नहीं दिख रही है, क्योंकि प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू जरूर खामोश हैं, लेकिन मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर उनका परिवार पलटवार कर रहा है। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी प्रचार के मैदान में पूरी तैयारी के साथ उतरी है।

पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से एक हफ्ते तक पंजाब में डेरा डाले रहेंगे। सवाल है कि चुनाव से महज एक हफ्ते दूर अगर कांग्रेस की अंतर्कलह खत्म नहीं हुई है तो फिर कांग्रेस पंजाब में कुर्सी कैसे बचा पाएगी, वो भी तक जब सामने चुनौती दे रही पार्टी पूरी तरह सत्ता छीनने के लिए तैयार है।

अमृतसर, जालंधर, मोहाली समेत कई जिलों में घूमेंगे केजरीवाल

जंग जीतने के लिए सेना की संख्या से ज्यादा उनमें हौसला और एकजुटता ज्यादा मायने रखती है। सिद्धू और चन्नी की आपसी खींचतान अगर अब भी चल रही है तो सावधान होने की जरुरत है, क्योंकि केजरीवाल पूरी तरह तैयार होकर अपने लश्कर के साथ पंजाब आ रहे हैं। गोवा में प्रचार निपटा कर केजरीवाल पंजाब पहुंचने वाले हैं और एक हफ्ते तक यहीं डेरा डाले रखेंगे। अरविंद केजरीवाल अमृतसर, जालंधर, मोहाली समेत कई जिलों में घूमेंगे।

मतलब साफ है कि केजरीवाल की नजर अपने लक्ष्य पर टिकी हैं। उनके मुख्यमंत्री उम्मीदवार भी खूब मेहनत कर रहे हैं और वो भी सिद्धू के इलाके में। भगवंत मान ने अमृतसर जिले में अपने चारों उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो किया। मान ने नशे से मुक्ति के मुद्दे पर पंजाब के लोगों से वोट की अपील की है।

केजरीवाल का पूरा फोकस पंजाब पर

बता दें कि केजरीवाल का अब पूरा फोकस पंजाब पर है। कल तो केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी दिल्ली से पंजाब पहुंचकर भगवंत मान के लिए प्रचार किया था। सुनीता केजरीवा ने अपनी बेटी हर्षिता के साथ भगवंत मान की सीट धुरी में प्रचार किया और वोट मांगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments