Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarखतौली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 24 घंटे में किया चोरी का...

खतौली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 24 घंटे में किया चोरी का खुलासा

- Advertisement -
  • तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर की 100 प्रतिशत बरामदगी
  • सीसीटीवी में कैद हुए थे बदमाश, बदमाशों का है अपराधिक इतिहास
  • खालापार की भी एक दुकान से चोरी किये थे मेवे व नकदी

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: खतौली पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से मात्र 24 घंटे के अंदर चोरी की घटनाका खुलासा करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी गया सामान व नकदी भी 100 प्रतिशत बरामद की है। पुलिस द्वारा पकड़े गये बदमाशों का लम्बा अपराधिक इतिहास है और आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं।

गौरतलब है कि खतौली निवासी अफजाल पुत्र इकबाल के घर मे देर रात एक बजे आधा दर्जन चोरो ने धावा बोल दिया था, जिसके बाद चोरो ने अफजल के घर से दो लैपटॉप, पाँच मोबाइल और लगभग 50 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली थी। घर में चोरी होने की सूचना मिलने के बाद अफजाल ने मोहल्लेवासियो को घटना की सूचना दी, जिसके बाद लोगों ने चोरांे की तलाश की, मगर चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया था।

घटना की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच पड़ताल की थी, जिसमें कैद हुए चोरो को कुछ लोगों ने पहचान लिया था। पुलिस ने पहचाने गये चोर को दबोच लिया था और कड़ी पूछताछ के बाद उसके साथियों को भी हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की गई नकदी व सामन बरामद कर लिया है।

ये किये गये गिरफ्तार

पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अहमद पुत्र सलीम निवासी थानेश्वर मन्दिर रोड़, बुढाना मोड़ थाना खतौली, जुनैद पुत्र युसुफ निवासी मौ0 इस्लामनगर, खतौली व फरमान पुत्र अनवार निवासी खालापार, मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया है।

ये हुआ बरामद

पुलिस ने गिरफ्तार किये गये आरोपियों के पास से एक तमन्चा मय एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस 315 बोर, दो नाजायज छुरा, एक स्पलेण्डर प्लस मोटरसाइकिल, एक लेपटॉप सोनी, तीन मोबाइल, 11 हजार रुपये नकद, सात पैकेट काजू व आठ पैकेट पिस्ता बरामद किये हैं।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

खतौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि बदमाशों से की गई पूछताछ में उन्होंने खतौली की घटना के अलावा 19 अगस्त की रात्रि में शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खालापार की एक दुकान से मेवा चोरी करने की घटना भी स्वीकार की है।

पुलिस ने इस घटना में चोरी हुई मेवा भी बरामद की हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार फरमान के खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में चोरी, हत्या का प्रयास, गैगस्टर, गुण्डा एक्ट जैसी अन्य धाराओं में लगभग 02 दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments