Tuesday, November 30, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBihar Newsलालू यादव ने ट्वीट कर बिहार में सरकार बनाने की कही बात

लालू यादव ने ट्वीट कर बिहार में सरकार बनाने की कही बात

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: तीन साल बाद बिहार लौटे राजद प्रमुख लालू यादव अपने पहले वाले सियासी अंदाज में लौट चुके हैं। इसकी शुरुआत उन्होंने पटना पहुंचने से पहले दिल्ली में बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के खिलाफ टिप्पणी से कर दी थी। मंगलवार को लालू यादव ने सुबह-सुबह ट्वीट कर केंद्र, राज्य और कांग्रेस पर हमला बोला।

लालू यादव ने कहा कि देश की जनता विकल्प चाहती है और इसमें सबसे ज्यादा आगे कांग्रेस पार्टी की भूमिका होनी चाहिए। कांग्रेस की भूमिका राष्ट्रीय स्तर पर होनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी के विषय में जो लोग बोलते हैं, किसी ने कांग्रेस पार्टी की हमसे ज्यादा मदद की है क्या? राजद मुखिया लालू यादव ने महंगाई और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में अब घी से महंगा तेल बिकेगा।

नीतीश कुमार पर भड़के लालू यादव

राजद प्रमुख लालू यादव एक के बाद एक ट्वीट कर एनडीए सरकार पर निशाना साधा। लालू यादव ने दूसरे ट्वीट में लिखा “नीतीश कुमार का गुणगान किया जा रहा है। बीजेपी और पीएम मोदी को सब पता है। हर कोई नारा लगा रहा है कि नीतीश कुमार जैसा प्रधानमंत्री होना चाहिए। उन्हें पीएम मटेरियल बताया जा रहा है। ये अहंकार और लालच है।’

दोनों सीट पर राजद की जीत पक्की

कुशेश्वर स्थान और तारापुर में होने वाले उपचुनाव में रैली करने को लेकर लालू यादव ने कहा कि वह बुधवार (27 अक्तूबर) को दोनों विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया मैं अभी बीमारी में चल रहा था, लेकिन बिहारवासियों का मोह मुझे खींच कर लाया कि ऐसा महसूस हुआ कि वो लोग मुझे बुला रहे हैं इसलिए मैं निरोग हो गया।  उन्होंने कहा कि इन दोनों सीटों का बहुत महत्व है, निश्चित रूप से इनके यहां भगदड़ मचेगी और हम लोग सरकार बनाएंगे।

तेजस्वी ने पार्टी को संभाला

लालू यादव ने भाजपा-जदयू पर तंज कसते हुए कहा कि बेईमानी से ये कब तक टिकेंगे? हम दोनों सीटों पर शानदार वोट से जीत रहे हैं। लालू यादव ने अपने छोटे बेटे की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि मेरी गैरमजूदगी में तेजस्वी ने पार्टी को संभाला और अच्छा काम किया ।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments