Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorलंकाशायर नजीबाबाद ने जीता ऑल इंडिया टूर्नामेंट का खिताब

लंकाशायर नजीबाबाद ने जीता ऑल इंडिया टूर्नामेंट का खिताब

- Advertisement -
+1
  • इस प्रकार के मैच से प्रतिभाओं को मंच मिलता है: ताबिश मिर्ज़ा

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: एनसीसी क्लब की ओर से स्टेब्स ग्राउंड में आयोजित ऑल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट में लंका शायर नजीबाबाद की टीम ने रुड़की को हराकर ट्राफी पर कब्जा जमाया।

मुख्य अतिथि हाजी नौशाद अख्तर ने विजेता उप विजेता को ट्राफी व नकद राशि देकर सम्मानित किया।
स्टेब्स ग्राउंड में ऑल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट का फाईनल मुकाबला लंका शायर नजीबाबाद और सनी क्रिकेट क्लब रुड़की के बीच खेला गया। लंका शायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 रन बनाए। जिसमें सुल्तान अंसारी ने सर्वाधिक 36 रनो का योगदान किया। जवाब में खेलते हुए रुड़की की टीम 95 रन बनाकर ढेर हो गई।

लंकाशायर की ओर से रणजी खिलाड़ी शिवा के द्वारा टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर मैन ऑफ दा मैच और मैन ऑफ दा टूर्नामेंट का खिताब दिया गया। मुख्स अतिथि समाजसेवी हाजी नौशाद अख्तर ने विजेता टीम के कप्तान फैसल तय्यब को ट्राफी व नकद राशि देकर सम्मानित किया।

हाजी नौशाद अख्तर ने दोनो टीमो को मुबारकबाद दी। हारने वाली टीम को निराश नहीं होने व आगे मेहनत से खेलने का आहवान किया। साथ ही उन्होंने इस प्रकार के आयोजन आगे भी कराने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से प्रतिभा निखरती है और उन्हे आगे बढ़ने का अवसर मिलता है। समारोह को वरिष्ठ अधिवक्ता गफ्फार एड., नसीम आलम एड. ने भी सम्बोधित किया।

इस अवसर पर तनवीर पहलवान, सलीम अहमद, अहसान अहमद, आयोजन कमेटी के अध्यक्ष ताबिश मिर्जा, राजीव ग्रोवर, फैसल तय्यब, सलमान, इमरान, शायक, अंकित, नाजि़म, वसीम, कामरान, फिरासत, नवाब अंसारी, माजिद बैग, अहसान अहमद आदि ने सभी का शुक्रिया अदा किया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments